• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएल पुनिया ने ट्वीट कर BJP पर साधा निशाना तो भाजपा ने खरीद-फरोख्त को बताया कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र

|

रायपुर। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। पुनिया ने कहा है कि बीजेपी देश की लोकतांत्रिक प्रक्रिया में विश्वास नहीं करती है। यही वजह है कि किसी भी तरह से सत्ता में आना चाहती है। पुनिया के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि एक ओर सरकार बनाने का दावा करने वाले कांग्रेस नेता अपने प्रत्याशियों की खरीद-फरोख्त को लेकर भी सशंकित हैं। कांग्रेस नेताओं को यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि खरीद-फरोख्त या जोड़-तोड़ की राजनीति करके सत्ता पाना कांग्रेस का ही राजनीतिक चरित्र रहा है।

congress leader pl punia attacks bjp by his tweet

पुनिया ने ट्वीट कर साधा निशाना

पुनिया ने अपने ट्वीट में लिखा कि भाजपा सत्ता के लिए कोई भी घृणित कृत्य कर सकती है। जनता ने इस बार बीजेपी को सत्ता से उखाड़ने का फैसला कर लिया है। कांग्रेस पांच राज्यों के चुनावों में जीत दर्ज करेगी और सत्ता में आएगी। आपको बता दें ईवीएम में गड़बड़ समेत कई शिकायतें पीएल पुनिया ने चुनाव आयोग से की हैं। साथ ही कल हुई समीक्षा बैठक में भी पार्टी कार्यकर्ताओं को स्ट्रांग रूम में नजर बनाए रखने की हिदायत दी है।

congress leader pl punia attacks bjp by his tweet

भाजपा ने कांग्रेस को बताया राजनीतिक चरित्र

भाजपा प्रदेश महामंत्रियों ने संयुक्त बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस को दुविधाजन्य हताशा से ग्रस्त है, कांग्रेस नेताओं को यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि खरीद-फरोख्त या जोड़-तोड़ की राजनीति करके सत्ता पाना कांग्रेस का ही राजनीतिक चरित्र रहा है। 2003 में कांग्रेस अपना यह परिचय दे चुकी है। भाजपा जनादेश का विनम्र भाव से सम्मान करती है और स्वस्थ लोकतांत्रिक व संसदीय परम्पराओं के प्रति दृढ़ विश्वास रखती है। फिर जिस कांग्रेस के नेताओं को अपने प्रत्याशियों की दलीय निष्ठा पर ही पक्का भरोसा नहीं है, उन पर प्रदेश की जनता आखिर क्यों और कैसे भरोसा करेगी? भाजपा नेताओं ने आगे कहा कि कांग्रेस के नेता भारी मतदान के कारण इतने ज्यादा कन्फ्यूज हो गए हैं कि उन्हें अब दिन में भी सत्ता के ख्वाब आ रहे हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि 11 दिसंबर को मतगणना के बाद कांग्रेस नेता दिन में ख्वाब देखने के बजाय तारे गिनते नजर आएंगे।

लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा, 'माफ करना मम्मी-पापा, खत्म कर रही हूं जिंदगी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress leader pl punia attacks bjp by his tweet
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X