• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड़की ने सुसाइड नोट में लिखा, 'माफ करना मम्मी-पापा, खत्म कर रही हूं जिंदगी'

|

बरेली। यूपी के बरेली में एक छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। थाना सुभाषनगर की एक कॉलोनी में अर्द्ध जला शव छात्रा का सुबह उसके घर के सामने मिला है। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें छात्रा ने अपने मम्मी-पापा से माफी मांगी है। फिलहाल पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले पर एसपी का कहना है कि यदि लड़की ने खुद को जलाया है तो उसकी चीख परिवार वालों या पड़ोसियों को सुनाई देनी चाहिए थी। लेकिन किसी को कुछ पता नहीं चला।

BA student in bareily took extreme step and wrote suicide note

जानकारी के मुताबिक थाना सुभाषनगर के रविंद्र नगर कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्रा का शव उसके घर के बाहर पड़ा मिला। परिवार के मुताबिक जब वह सुबह उठे तो रेनू घर पर मौजूद नहीं थी। घर के कमरे में उसने बाहर से दरवाजा भी बंद था। किसी तरह से आवाज देकर पड़ोसियों से दरवाजा खुलवाया गया। जब बाहर देखा तो रेनू का शव घर के दरवाजे पर पड़ा हुआ था।

BA student in bareily took extreme step and wrote suicide note

रेनू के शव के पास से एक सुसाइड नोट पर मिला है जिसमें लिखा है कि 'मम्मी-पापा जाने अनजाने में हमसे जो गलतियां हुई है हमें माफ करना, हम अपने जीवन को खत्म, कर रहे हैं, आपकी बेटी रेनू'। रेनू की मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही रेनू और उसके भाई का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह के अनुसार अभी परिवार से घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

यूपी: शराब के ठेके पर बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, सिपाही घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BA student in bareily took extreme step and wrote letter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X