• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कांग्रेस का आरोप, BJP को विधायकों की खरीद-फरोख्त में महारत हासिल

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में जारी सियासी उठापटक ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। प्रदेश में सरकार बचाने का दावा कर रही कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी को विधायकों की खरीद-फरोख्त करने में महारत हासिल है। मध्य प्रदेश के राजनीतिक घटनाक्रम को लोकतंत्र का अपमान करार देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने एक प्रेसवार्ता में बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए।

Congress ask Why is BJP intolerant towards non-BJP govts in states

मंगलवार को होली के मौके पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया है। आज उन्होंने जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली। सिंधिया को बीजेपी की सदस्यता लेने से कांग्रेस का गुस्सा बीजेपी पर फूट पड़ा है। बुधवार को आनंद शर्मा ने कहा, बीजेपी विधायकों की खरीद-फरोख्त और अगुवा करने में लगी हुई है और उसे इसमें महारत हासिल है। उन्होंने सवाल पूछा है कि भाजपा विपक्षी दलों की सरकारों के प्रति इतना असहिष्णु क्यों है? जबकि उन राज्यों विपक्ष जनता के जनादेश के साथ आया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस मध्य प्रदेश में अस्थिरता पैदा करने के प्रयास की निंदा करती है। शर्मा ने आरोप लगाया कि, बीजेपी ने यह परंपरा बना ली है कि अगर जनता ने जनादेश ना दिया हो तो वहां विधायकों को भगवा कर के, दलबदल करा के, प्रलोभन दे कर गैर-बीजेपी सरकार को अस्थिर करना है, यह जनादेश का भी अपमान है।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, राहुल गांधी का ट्वीट- प्रधानमंत्री जब आप चुनी हुई कांग्रेस सरकार को हटाने की कोशिशों में लगे हैं तब आपने नोटिस नहीं किया होगा कि कच्चे तेल के दाम 35 प्रतिशत घट गए हैं। क्या आप पेट्रोल के दाम 60 रुपये प्रति लीटर से नीचे करके इसका सीधा फायदा लोगों को देंगे? यह अर्थव्यवस्था को फायदा देगा।

'सिंधिया कांग्रेस में संघ के एजेंट थे, ऐसे विभीषणों का जाना ठीक है'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress ask Why is BJP intolerant towards non-BJP govts in states
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X