• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

देवेंदर सिंह की जगह कोई खान आतंकियों के साथ होता तो RSS वाले बवाल काट देते: अधीर रंजन चौधरी

|

नई दिल्ली। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए डीएसपी देवेंदर सिंह की जगह कोई मुसलमान अफसर होता तो आरएसएस इस पर हंगामा काट देता। भारतीय जनता पार्टी ने चौधरी के इस बयान को सांप्रदायिक बताया है और कहा है कि वो पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। बीजेपी ने उनके बयान को लेकर कांग्रेस से जवाब मांगा है।

congress adhir ranjan chowdhury on JK dsp devendra singh arrest with terrorist

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ गिरफ्तार किए गए डीएसपी देवेंदर सिंह को लेकर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ट्वीट कर कहा, कुलगाम में हिजुबल आतंकियों के साथ गिरफ्तार हुए पुलिस अधिकारी का नाम इत्तेफाक से देवेंदर सिंह है। अगर देवेंदर खान होता, तो विवाद बढ़ता। आरएसएस वाले इस मामले को जोर-शोर से उठात। हमारे देश के दुश्मनों के साथ रंग, धर्म, संप्रदाय से उठकर बर्ताव किया जाना चाहिए।

चौधरी ने इसी को लेकर दूसरे ट्वीट में कहा, घाटी में जो मामला सामने आया है, वो हमारे लिए बड़ी चिंता की बात है. ऐसी चीजों को बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता। सवाल ये भी है कि पुलवामा जैसी आतंकी घटनाओं के पीछे असली दोषी कौन थे? इस पर भी नए सिरे से विचार करने की जरूरत है।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम में एक गाड़ी से हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों के साथ डीएसपी सिंह सफर कर रहे थे। रविवार को चेकिंग के दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ डीएसपी को भी गिरफ़्तार किया। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने इसके बाद कहा, देवेंदर सिंह ने आतंकवाद विरोधी अभियान में काम किया है, जिन परिस्थितियों में उन्हें गिरफ्तार किया गया है, वह एक जघन्य अपराध है। वो आतंकियों को बिठाकर गाड़ी पर ले जा रहे थे, इसलिए उनके साथ आतंकी जैसा ही सलूक किया गया है।

जम्मू कश्मीर: हिमस्खलन में तीन जवानों की मौत, एक अभी भी लापताजम्मू कश्मीर: हिमस्खलन में तीन जवानों की मौत, एक अभी भी लापता

English summary
congress adhir ranjan chowdhury on JK dsp devendra singh arrest with terrorist
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X