• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CAA पर विपक्षी दलों की बैठक, सोनिया बोलीं- लोगों को सांप्रदायिक आधार पर बांट रही सरकार

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ सोमवार को दिल्ली में विपक्षी दलों ने बैठक की है। संसद भवन की बिल्डिंग में कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दलों की ये बैठक हुई। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्षी पार्टियों की ये बैठक बुलाई। सोनिया गांधी ने बैठक में कहा कि केंद्र की सरकार लोगों की उत्पीड़न कर रही है और जनता को सांप्रदायिक लाइनों पर बांटने की कोशिश कर रही है। देश में जैसी उथल-पुथल है, वो पहले नहीं देखी गई। संविधान को कम आंका जा रहा है। सरकार अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करती दिख रही है।

    CAA पर Opposition parties की बैठक, Sonia-Rahul ने PM Modi पर ऐसे बोला हमला | वनइंडिया हिंदी

    Congres led opposition meeting over caa nrc political situation in country

    ज्यादातर विपक्षी दलों के नेता इसमें शामिल रहे। नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शनों के बीच देश की राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए ये बैठक बुलाई गई थी। विपक्ष की पार्टियों में से तृणमूल कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी, आम आदमी पार्टी डीएमके, समाजवादी पार्टी और शिवसेना बैठक में शामिल नहीं हुईं।

    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार, राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख अजित सिंह, रालोसपा के उपेंद्र कुशवाहा, सीपीएम के सीताराम येचुरी, सीपीआई के डी राजा, राजद सांसद मनोज झा, इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग सांसद पी.के. कुन्हालीकुट्टी, ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के सिराजुद्दीन अजमल, बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव बैठक में शामिल रहे।

    बिहार में एनआरसी कराने का सवाल ही नहीं, सीएए पर फिर से हो चर्चा: नीतीश कुमार बिहार में एनआरसी कराने का सवाल ही नहीं, सीएए पर फिर से हो चर्चा: नीतीश कुमार

    English summary
    Congres led opposition meeting over caa nrc political situation in country
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X