• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: जवाहर लाल नेहरू से PM मोदी की तुलना कर CM योगी ने कह दी ये बड़ी बात, Modi@20 बुक लॉन्च पर साधा निशाना

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शनिवार को मोदी@20 नामक पुस्तक का विमोचन हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे।
Google Oneindia News

वाराणसी, 10 सितंबर: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में शनिवार को मोदी@20 नामक पुस्तक का विमोचन हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। सीएम योगी ने नाम लिए बिना जवाहरलाल नेहरू की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करते हुए कहा कि उनके विपरीत वर्तमान पीएम को देश की विरासत पर 'गर्व' है।

'एक भारत श्रेष्ठ भारत का संकल्प'

'एक भारत श्रेष्ठ भारत का संकल्प'

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश को अब एक ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जो न केवल अपनी विरासत से जुड़कर गर्व महसूस करता है, बल्कि भारत को 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' बनाने के लिए भी प्रतिबद्ध है।

'अपनी विरासत पर गर्व'

'अपनी विरासत पर गर्व'

पूर्व पीएम की तुलना में पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक प्रधानमंत्री थे जिन्हें अपनी विरासत पर गर्व नहीं था। वर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी हैं, जिन्होंने अपनी विरासत से जुड़कर पूरे भारत को 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' बनाने का संकल्प लिया है।

'आतंकवाद को लेकर पेश किया उदाहरण'

'आतंकवाद को लेकर पेश किया उदाहरण'

सीएम योगी ने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत ने विश्व के सामने उदाहरण पेश किया है। कहा कि भारत ने दुनिया को बताया कि कैसे आतंकवाद की कमर तोड़ी जाती है। कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करने के लिए सीएम ने पीएम मोदी की सराहना की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व की यह क्षमता है।

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर साधा निशाना

योगी ने कहा कि हमने एक ऐसे प्रधानमंत्री को भी देखा है जो देश के राष्ट्रपति को सोमनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए भेजने के खिलाफ थे और आज हमारे पास एक ऐसा प्रधानमंत्री है जिसने खुद अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू किया है।

मोदी@20 का हिंदी वर्जन काशी में लॉन्च

मोदी@20 का हिंदी वर्जन काशी में लॉन्च

उन्होंने कहा कि हम सभी को गर्व हो रहा है कि आज हमारे प्रधानमंत्री विश्व के सबसे लोकप्रिय नेताओं में शुमार हैं। यह किताब नरेंद्र मोदी के 20 साल के प्रशासनिक कामों के बारे में बता रही है। किताब का हिंदी वर्जन आज काशी में लॉन्च किया गया। सीएम योगी ने काशी के लोगों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें- ग्लोबल इनोवेशन इंडेक्स में 46 वें पायदान पर पहुंचा इंडिया, पीएम मोदी बोले-केंद्र के प्रयासों से मिली उपलब्धि

Comments
English summary
cm yogi Comparing PM Modi with Jawaharlal Nehru hit congress on prime minister Modi book launch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X