• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सीएम केजरीवाल ने कोरोना योद्धा राजेश भारद्वाज के निधन पर परिवार को सौंपा 1 करोड़ का चेक

|

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपनी जान गंवाने वाले फार्मासिस्ट राजेश भारद्वाज के परिवार को 1 करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता प्रदान की। कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात राजेश भारद्वाज का निधन कोरोना संक्रमण के चलते हो गया था। सीएम केजरीवाल ने कोरोना योद्धा के घर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की और उन्हें 1 करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता प्रदान की।

CM Kejriwal gave a check of 1 crore to the family of Corona warriors Rajesh Bhardwaj

गौरतलब है कि दिल्ली में एक बार फिर कोरोना वायरस का प्रकोप तेज हो गया है। कोरोना वायरस से सीधी लड़ाई में अब तक दिल्ली के कई डॉक्टर और मेडिकल अपनी जान गंवा चुके हैं। कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले राजेश भारद्वाज के परिवार से मिलकर आज सीएम केजरीवाल ने उन्हें 1 करोड़ रुपए का चेक सौंपा। सीएम ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है। सीएम ने ट्वीट में कहा कि उम्मीद करता हूं कि इस राशि से परिवार को थोड़ी मदद जरूर मिलेगी।

दिल्ली में बढ़े कोरोना के मामले

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। बुधवार की सुबह दिल्ली में कोरोना के 2509 नए मामले रिपोर्ट हए और 1858 लोग ठीक हुए। एक दिन में 19 लोगों की मौत हो गई। अब तक यहां 4481 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का संकट लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में संक्रमण के 78,357 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 1045 मरीजों की मौत हुई है, जिसके बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 37 लाख के करीब हो गया है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय का कहना है कि देश में 8,01,282 सक्रिय मामले, 29,019,09 ठीक मामले और 66,333 मौतें शामिल हैं।

पुणे में कोरोना से हुई पत्रकार की मौत, परिवार का आरोप- एडवांस रुपए जमा ना करने पर अस्पताल ने की लापरवाही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CM Kejriwal gave a check of 1 crore to the family of Corona warriors Rajesh Bhardwaj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X