• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में हिंसा पर चेतन भगत का तंज, 'मेहमानों के साथ पापा ड्राइंग रूम में बैठे हैं और घर वाले...'

|

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दो पक्षों के बीच हुए हिंसक झड़प ने विकराल रूप धारण कर लिया है। हालात बद से बदतर होता देख राजनीतिक दलों के साथ-साथ इस मुद्दे पर कई बॉलीवुड हस्तियों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। हाल में दिल्ली की घटना पर चेतन भगत ने ट्वीट किया जो अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है। चेतन भगत ने अपने ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मोदी सरकार की तरफ भी इशारा किया है।

दिल्ली के हालात पर किया ये ट्वीट

दिल्ली के हालात पर किया ये ट्वीट

दिल्ली के भजनपुरा, जाफराबाद, मौजपुर, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे इलाकों में पत्थरबाजी और आगजनी की घटना के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने लोगों से शांति की अपील की है और इस घटना की कड़ी निंदा भी की है। चेतन भगत ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'पापा घर आए मेहमानों के साथ ड्राइंग रूम में बैठे हैं और दूसरे कमरे में घर के अन्य सदस्य जोर-जोर से लड़ रहे हैं, यह बहुत बुरा है।' यहां चेतन भगत ने अपने ट्वीट के माध्यम से दिल्ली के अलावा देश के अन्य मुद्दों पर भी निशाना साधने की कोशिश की है।

सीएम केजरीवाल पर भड़के अनुराग कश्यप

दिल्ली में हिंसा को लेकर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। अनुराग कश्यप ने कहा, 'यह आम आदमी पार्टी ने दिल्ली चुनाव जीता थ ना ? अभी कहां हैं अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है। क्या अमित शाह ने खरीद लिया है AAP को या खुद ही अपना जमीर बेच खाए हो।' इसके पहले स्वरा भास्कर ने भी आम आदमी पार्टी पर सवाल उठाए थे।

स्वरा भास्कर ने उठाए सवाल

दिल्ली में हिंसा की घटनाओं पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा और कहा, 'ये अर्जेंट अपील है, आम आदमी पार्टी, ट्वीट के अलावा भी कुछ और कर लो।' बता दें कि आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने दिल्ली के हालात पर ट्वीट किया था। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा से चिंतित हैं। कई पुलिसकर्मी और नागरिक घायल हो गए और कुछ ने अपनी जान गंवा दी।

हिंसा में कॉन्स्टेबल की मौत

हिंसा में कॉन्स्टेबल की मौत

राजधानी दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान अब तक सात लोगों की मौत हुई है जबकि 105 लोग घायल हैं। हिंसा में जान गंवाने वालों में दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल भी शामिल हैं। वहीं, गोकुलपुरी इलाके में हिंसा के दौरान शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा बुरी तरह जख्मी हो गए थे। हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की पत्नी पूनम ने टीवी पर देखा कि उनके पति की हिंसा में मौत हो गई है, इतना सुनते ही वह तुरंत बेहोश हो गईं। वहीं, रतन लाल के दिनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था।

यह भी पढें: दिल्ली के सरकारी स्कूल में बच्चों का डांस परफॉर्मेंस देख मिलेनिया ने बजाई तालियां, देखें वीडियो

English summary
Chetan Bhagat tweet Papa is sitting with guests in the drawing room and family members are
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X