चंडीगढ़ केस: BJP नेता ने पीड़िता की फेक तस्वीर को ट्वीट कर कहा, अकाउंट हैक हो गया था

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे पर एक आईएएस की बेटी के साथ छेड़खानी करने के बाद जहां एक तरफ पुलिस नकेल कसने में लगी है, वहीं दूसरी सोशल मीडिया में वर्णिका (पीड़िता) की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपने दो दोस्तों के साथ दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इसमें एक लड़का आरोपी विकास बराला ही है।

 चंडीगढ़ केस: BJP नेता ने पीड़िता की फेक फोटो को किया ट्वीट
Chandigarh Stalking: Police recovers five CCTV Footage । वनइंडिया हिंदी

हालांकि वर्णिका ने एक इंटर्व्यू में खंडन करते हुए कहा है कि यह फोटो बहुत पुरानी है, जिसमें वह अपने 2 दोस्तों के साथ हैं। उन्होंने इस बात से साफ इनकार किया कि इसमें दिख रहा एक युवक विकास बराला है।

 चंडीगढ़ केस: BJP नेता ने पीड़िता की फेक फोटो को किया ट्वीट

इस बीच सोशल मीडिया पर जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें बीजेपी नेता शाइना एनसी ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, 'तथाकथित पीड़ित बेटी विकास बराला के साथ। सुभाष बराला, बेटे के साथ न्याय होना चाहिए। दिल्ली की जसलीन कौर और रोहतक की बहनों की जितनी सच्ची कहानी'। हालांकि शाइना ने 15 मिनट के भीतर ही उस ट्वीट को हटा कर अपना ट्वीटर अकाउंट हैक होने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लिया है।

चंडीगढ़ केस: BJP नेता ने पीड़िता की फेक तस्वीर को ट्वीट कर कहा, अकाउंट हैक हो गया था

आपको बता दें कि इसके अलावा कई लोग इस तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए पीड़िता को दोषी ठहरा रहे हैं। वहीं, दूसरी और पीड़िता के पिता ने एनडीटीवी से बात करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी बेटियों को धमकियां मिल रही है लेकिन वे डरने वाले नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Chandigarh Case: BJP leader Shaina NC tweets fake pic of victim, says account was hacked
Please Wait while comments are loading...