• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आधी रात को भैंस हो गई चोरी, किसान ने बोला- मेरी तो सुनती नहीं थी फिर चोर की कैसे सुन ली

|

पटियाला: पंजाब के पटियाला में एक गांव में लाखों की भैंस चोरी होने की घटना सामने आने से सनसनी फैल गई है। लेकिन किसान इस बात से ज्यादा परेशान हैं कि जो भैंसे कभी उसकी बात नहीं मानती थी वह अचानक कैसे चोर के साथ चलने के लिए तैयार हो गई। चोरी की यह घटना पंजाब के पटियाला जिले के नाभा ब्लाक के गांव सोजा की है। भैंस को चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Buffalo stolen at night in Patiala, incident recorded in CCTV

चोरी की घटना के बाद भैंसों के मालिक किसान दर्शन सिंह का कहना है कि मैं हैरान हूं कि भैंसे कैसे चोर के पीछे-पीछे चली गई? जो भैंसे कभी मेरा कहना नहीं मानती थी, वह एक दम चोरो का कहना कैसे मान गई। चोरी की इस घटना के बाद किसान पूरी तरह से परेशान है और टूट चुका है। किसान ने कहा कि मैंने अपने को रोजगार के चलते भैंसे लेकर दी थी लेकिन अब सब खत्म हो गया है। बड़ी मेहनत से उन्होंने भैंसे इकट्ठी की थी लेकिन नहीं पता था कि एक ही रात में सब चोरी हो जाएंगी।

दूसरी ओर से पीड़ित किसान के साथ पूरा गांव खड़ा है। गांववालों ने कहा है कि ऐसे समय में सरकार को मदद करनी चाहिए ताकि किसान एक बार फिर से अपने परिवार का लालन पालन अच्छे ढंग से कर सके। भैंस चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने भी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुजेट के आधार पर पुलिस भैंस चोरी करने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है। लेकिन दिक्कत ये है कि फोटो में चोरी करने वाले का चेहर साफ दिखाई नहीं दे रहा है। इसलिए पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही ताकि चोर तक पहुंचा जा सके।

श्रीनगर में शहीद हुआ पंजाब का जवान, मां ने दिया बेटे को कंधा, सात महीने के बेटे ने दी मुखाग्नि

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Buffalo stolen at night in Patiala, incident recorded in CCTV
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X