• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: आसनसोल में बीजेपी की बाइक रैली पर हमला, दो कार्यकर्ताओं को लगी गोली

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की घटनाएं लगातार जारी है। शनिवार को बर्धमान जिले के आसनसोल में बीजेपी की बाइक रैली पर हमला किया गया। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर क्रूड बम फेंके गए। इस हमले में बीजेपी के कई कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

West Bengal

टीएमसी के गुंडों ने किया हमला- बीजेपी

बीजेपी ने इस हमले के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। बीजेपी के एक स्थानीय नेता लखन घोरुई ने बताया कि टीएमसी के 5-7 गुंडों ने उनकी रैली पर क्रूड बॉम्ब से हमला किया है, हम सभी अस्पताल जा रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पुलिस पर भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस हमले के बाद पुलिस ने भी हमारी सुरक्षा या फिर हमलावरों को पकड़ने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया।

टीएमसी ने बीजेपी के आरोपों को किया खारिज

बीजेपी के इस आरोप के जवाब में टीएमसी नेता बिधान उपाध्याय का कहना है कि इस रैली में खुद बीजेपी के लोग बम लेकर जा रहे थे, जब इन्होंने हमारे लोगों को देखा तो रैली की आड़ में हम पर हमला कर दिया। हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं।

इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि बाइक रैली के दौरान गोलीबारी हुई थी। दो लोगों को गोली लगने की जानकारी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bomb hurled on BJP bike rally in asansol west Bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X