• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर की छत पर मिले बम, पत्थर और गुलेल, अंकित की हत्या का आरोप

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाकों में हुई हिंसा में अब तक 34 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 200 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई है, उनमें इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) के अधिकारी अंकित शर्मा भी शामिल हैं। अंकित के परिवार वालों ने उनकी मौत के लिए आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोशल मीडिया पर ताहिर हुसैन के घर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हुई है, पुलिस अभी वीडियो की जांच कर रही है।

घर की छत पर बम, गुलेल मिले

घर की छत पर बम, गुलेल मिले

इस बीच खबर आई है कि ताहिर हुसैन के घर से हमले किए जाने वाला जो वीडियो सामने आया है, वो सही है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट की मानें तो ताहिर हुसैन के घर की छत पर बम, गुलेल और भारी मात्रा में पत्थर बरामद हुए हैं। लोगों का आरोप है कि ताहिर हुसैन के घर की छत से जमकर पत्थरबाजी की गई थी। ताहिर के घर की छत पर पत्थरों और पेट्रोल बमों से भरी टोकरियां भी बिखरी पड़ी मिली हैं।

मकान के मालिक आप पार्षद ताहिर हुसैन

मकान के मालिक आप पार्षद ताहिर हुसैन

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें दंगाई एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम फेंकते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये मकान मुस्तफाबाद विधानसभा क्षेत्र के नेहरू विहार में है और मकान के मालिक आप पार्षद ताहिर हुसैन हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

ताहिर हुसैन ने क्या कहा?

ताहिर हुसैन ने क्या कहा?

रिपोर्ट के अनुसार, इंडिया टुडे की टीम ने जब वीडियो को लेकर ताहिर हुसैन से बात की तो उन्होंने ये स्वीकार किया कि घर उन्हीं का है। ताहिर ने कहा कि लेकिन जिस वक्त घर की छत से पत्थर और बम बरसाए जा रहे थे, तब वह वहां मौजूद नहीं थे। ताहिर हुसैन ने कहा कि मैं अंकित की मौत से दुखी हूं और उनके परिवार के साथ हूं। दंगाई किसी के नहीं होते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता कि कौन उनके घर की छत से पेट्रोल बम और पत्थर फेंक रहा था।

अंकित के परिवार ने क्या कहा?

अंकित के परिवार ने क्या कहा?

अंकित के परिवार ने उनकी मौत के लिए ताहिर हुसैन को जिम्मेदार ठहराया है। परिवार का कहना है कि उन्हें अचानक पड़ोस के एक परिवार से मदद की गुहार सुनाई दी, जिसके बाद अंकित तुरंत मदद के लिए बाहर आ गए। अंकित को उनकी मां ने रोका था लेकिन वो नहीं रुके। बाद में अंकित का शव पास के एक नाले से बरामद हुआ। इलाके के बाकी लोग भी ताहिर हुसैन पर ही हिंसा का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि ताहिर हुसैन ने इन सभी आरोपों से पल्ला झाड़ लिया है।

दिल्ली हिंसा पर ममता बनर्जी की 'नरक' कविता वायरल, लिखा- रक्त बहा, गिरी लाश! खून की होली

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bomb gulel and stones found on terrace of aap councillor tahir hussain's home amid north east delhi violence.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X