• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विदेशी साजन संग किस तरह होली मनाएंगी प्रीति जिंटा, थ्रोबैक फोटो पोस्ट कर बताया अपना प्लान

|

मुंबई: पिछली साल होली पर कोरोना वायरस का खौफ तो था, लेकिन फिर भी बॉलीवुड से लेकर आम लोगों ने जमकर रंग-गुलाल खेला था, लेकिन इस बार कोरोना के चलते होली का रंग फीका पड़ने वाला है। देश में पिछले साल की तुलना में इस बार भी होली पर कोरोना का असर देखा जा रहा है। महाराष्ट्र सहित देश के कई राज्यों में कोरोना को लेकर पाबंदियां लगाई गई है। नाइट कर्फ्यू लगाया जा चुका है। ऐसे में बॉलीवुड हस्तियां अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देने के लिए पिछले साल की तस्वीरों का सहारा लिया हैं। एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने पिछले साल अपनी होली की दो थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए सभी को होली की शुभकामनाएं दी।

होली की पुरानी फोटो की शेयर

एक्ट्रे्स प्रीति जिंटी ने अपने पति जीन गुडएनफ के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि सभी को होली की शुभकामनाएं। रंगों का यह त्योहार हमारे सभी जीवन में खुशी, स्वास्थ्य और सकारात्मकता का रंग जोड़ दे। महामारी के कारण इस साल होली मनाने के लिए अजीब लगता है...। इसलिए मैं होली की भावना को जीवित रखने के लिए पिछली साल होली की कुछ तस्वीरों को शेयर कर रहीं हूं।

पिछले साल का होली सेलिब्रेशन

इसके साथ ही उन्होंने एक और फोटो शेयर की, जिसका कैप्शन उन्होंने 'रंग बरसे' दिया। प्रीति जिंटा की रंगों से सराबोर तस्वीरें पिछले साल की है, जब उन्होंने अपने पति और फ्रेंड्स के साथ होली के मौके पर जमकर मस्ती की थी। शेयर की गई फोटो लॉस एंजिल्स में प्रीति और जीन के घर की बताई जा रही है। इस बार प्रीति फिलहाल मुंबई में हैं। ऐसे में उनको होली के मौके पर अपनी पति की भी याद आ रही है। पिछले साल इसी वक्त वो अपनी पति के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट कर रही थीं।

'दिल से' फिल्म से रखा बॉलीवुड में कदम

आपको बता दें कि प्रीति जिंटा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत मणिरत्नम की 1998 की फिल्म 'दिल से' के साथ की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक हिट के रूप में उभरी और बर्लिन नेशनल फिल्म फेस्टिवल में दो अवॉर्ड, सात फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ बहुत सुर्खियां बटोरी थी। इसके अलावा प्रीति ने कल हो ना हो, वीर-जारा, कभी अलविदा ना कहना, क्या कहना, संघर्ष, दिल चाहता है, फर्ज़, जैसी फिल्मों में काम किया है।

Alert: अब बच्चों को Corona बना रहा अपना शिकार, पैरेंट्स रखें इन बातों का खास ध्यान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bollywood news Actress Preity Zinta wishes by sharing old photo of Holi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X