• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रंगीला फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा एक्‍ट्रेस की जांघ चूमते आए नजर, ट्रोलर ने जमकर की खिंचाई

|

मुंबई, 7 जून: बॉलीवुड फिल्‍म निर्देशक राम गोपाल वर्मा उनकी पिछले लंबे अरसे से कोई सफल फिल्‍म नहीं रही इसके बावजूद रामगोपाल वर्मा आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। इसकी वजह है सोशल मीडिया पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में रामू के पोस्‍ट। एक बाद फिर रामगोपाल वर्मा ने कुछ ऐसा ट्वीट किया है साथ ही ऐसी फोटो शेयर की है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस पोस्‍ट के साथ राम गोपाल वर्मा ने एक फोटो भी शेयर की है जिसके कारण वो ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं।

एक्‍ट्रेस की जांघ चूमते आए नजर आए रामगोपाल वर्मा

एक्‍ट्रेस की जांघ चूमते आए नजर आए रामगोपाल वर्मा

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्‍ममेकर ने जो फोटो शेयर की है उस फोटो में रामगोपाल वर्मा एक लड़की की जांघ चूमते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में रामगोपाल वर्मा ब्लैक रंग की शर्ट और काला चश्‍मा लगाए बैठे नजर आ रहे हैं और सोफे के बैक पर बैठी लड़की की जांघो को एक हाथ से जकड़ कर पकड़े हुए और लड़की की जांघ को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्‍ममेकर रामगोपाल वर्मा ने बताया कौन हैं वो एक्‍ट्रेस

फिल्‍ममेकर रामगोपाल वर्मा ने बताया कौन हैं वो एक्‍ट्रेस

रामगोपाल वर्मा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा ये मेरी और सोनिया नरेश की जांघ की फोटो खींची है नैना गांगुली ने। हे नैना गांगुली तुम अच्‍छी एक्‍ट्रेस होन के साथ- साथ प्रतिभाशाली फोटोग्राफर भी हो। इसके साथ ही रामगोपाल वर्मा ने अपनी इस पोस्‍ट को नैना और सोनिया नरेश को टैग भी किया है। रामगोपाल वर्मा ने जिस सोनिया का अपनी पोस्‍ट में जिक्र किया है वो भी एक्‍ट्रेस हैं लेकिन अभी बहुत पॉपुलर नहीं हुई हैं

 राम गोपाल वर्मा की

राम गोपाल वर्मा की "डेंजरस" फिल्‍म में नजर आएगी ये एक्‍ट्रेस

बता दें रामगोपाल वर्मा की "डेंजरस" फिल्‍म जल्‍द आने वाली है। ये फिल्‍म दो लड़कियों के लेस्ब्यिन संबंधों पर आधारित है। फिल्म की कहानी दो लड़कियों के बीच प्रेम है। ऐसी लड़कियां जिन्हें पुरुषों से नफरत है। नफ़रत क्यों है यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। लेस्बियन प्रेम और उसके आसपास के अपराध पर बनी इस फिल्‍म में नैना गांगुली और अप्‍सरा रानी लीड रोल में नजर आएंगी। डेंजरस का ट्रेलर 13 मई को रिलीज हुआ था जिसके बाद इसकी जमकर चर्चा हो रही है क्‍योंकि ये बहुत डेंजरस बहुत बोल्ड टॉपिक पर आधारित है। इस फिल्‍म में बिकनी, किसिंग सीन्स भी अथाह है।

इस फोटो को देख यूसर्ज ने रामगोपाल वर्मा को किया ट्रोल

इस फोटो को देख यूसर्ज ने रामगोपाल वर्मा को किया ट्रोल

इस फोटो को शेयर करते ही 59 वर्षीय रामगोपााल वर्मा ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं। ट्रोलर उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं। रामू की इस फोटो पर लोग मीम्‍स बना रहे हैं और यूजर्स जमकर आलोचना कर रहे हैं। रंगीला जैसी फिल्‍म बनाने वाले रामगोपाल वर्मा की इस पोस्‍ट पर लोग जमकर गुस्‍सा भी निकाल रहे है। एक यूजर ने लिखा ये तुम्‍हारी पोती है? एक ने लिखा ज्यादा डिटेल लिखने की जरूरत नहीं है हम जानते हैं हीरोईंस के साथ क्‍या होता है ये मूवी इंडस्‍ट्री की पुरानी परंपरा है। एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया टेलेंटेड निर्देशक होने के साथ ही आपका एक और टेलेंट है पोनाग्राफी।

रामगोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए लिखा 'अनहैप्‍पी मदर्स डे', बताई ये बड़ी वजहरामगोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए लिखा 'अनहैप्‍पी मदर्स डे', बताई ये बड़ी वजह

ओ‍टीपी प्‍लेटफॉर्म रागोपाल वर्मा ने किया लॉच

बता दें हाल ही में रामू ने अपना ओटीपी प्‍लेटफार्म लांच किया है। स्‍पार्क ओटीपी के नाम से इस ओटीपी की शुरूआत मई में हो चुकी है। जिस पर डी कंपनी पहली फिल्‍म रिलीज की गई । जो अंडरवर्ल्‍ड की कहानी परआधारित है। राम गोपाल वर्मा ने बताया कि डी कंपनी अंडरवर्ल्‍उ डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गैंग के लोगों की असली कहानी पर आधारित है। खबरें ये है कि रामू अपनी लिखी हुई एक फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन को लेकर बनाने वाले हैं हालांकि इसकी अभी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

https://www.filmibeat.com/photos/sonal-chauhan-11446.html?src=hi-oiसोनल चौहान का HOT लुक जिसे देखकर आप हो जाएंगे मदहोश!

English summary
Bollywood filmmaker Ram Gopal Varma was seen kissing the actress's thigh, trolled fiercely
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X