• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TV शो में नेहा धूपिया के बिंदास बोल, कहा-5 ब्वॉयफ्रेंड रखना लड़की की मर्जी, हो गई ट्रोल

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एमटीवी पर आने वाले रियलिटी शो रोडीज में जज की भूमिका निभाने वाली नेहा धूपिया इस बार अपने एक स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। रोडीज के रिवॉल्यूशन सीजन के दौरान शो में हिस्सा लेने एक लड़के की नेहा ने जमकर क्लास लगा दी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स उन्हें शो से हटाने तक की मांग कर रहे हैं।

76 साल की उम्र में एक्ट्रेस का बिकिनी फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

5 ब्वॉयफ्रेंड पर कमेंट कर ट्रोल हुई नेहा धूपिया

5 ब्वॉयफ्रेंड पर कमेंट कर ट्रोल हुई नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने एक शो के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसको लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उस एपिसोड का वीडियो वायरस हो रहा है, जिसमें नेहा ने ऑडिशन के लिए आए एक लड़के को डांट और उसकी क्लास लगा दी। अपने ऑडिशन के दौरान लड़के ने कहा कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को पांच ब्वॉयफ्रेंड रखने और उसे धोखा देने पर थप्पड़ मारा था।

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

नेहा ने लड़की की जमकर क्लास लगा दी और उसे खूब डांटा। नेहा गुस्सा करती हुई कहती है कि पांच ब्वॉयफ्रेंड बनाना लड़की की अपनी मर्जी हो सकती है और वह उसे थप्पड़ मारने वाला कोई नहीं होता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद नेहा ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। यूजर्स उन पर मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। उन्हें फर्जी नारीवादी कहा जा रहा है। कुछ यूजर ने कहा कि नेहा को थोड़ा समझदार बनना चाहिए। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि वो शो को जज करने लायक नहीं है। उन्हें इन्हें जल्द से जल्द शो से बाहर कर देना चाहिए।

शादी से पहले हुईं थी प्रेग्नेंट

शादी से पहले हुईं थी प्रेग्नेंट

गौरतलब है कि नेहा ने साल 2018 में अंगद बेदी से शादी की। उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की और शादी के चंद महीनों बाद ही वो एक बच्ची की मां बनी है। दरअसल नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी, जिसकी वजह से उन्होंने जल्दीबाजी में शादी की। उनके पति अंगद बेदी से खुद ये बात एक शो के दौरान कबूला था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood Actress Neha Dhupia Video goes viral, trolled on her statement about 5 boyfriend for a Girl.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X