• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दुबई से लौटे सलमान के भाई सोहेल और अरबाज के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज, ये है मामला

|

मुंबई। एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan), और सोहेल के बेट निर्वान खान(Nirvaan) के खिलाफ बीएमसी(बीएमसी) ने एफआईआर(FIR) दायर की है। उन पर कोविड प्रोटोकॉल(COVID norms) उल्लंघन करने का आरोप है। सोहेल खान, उनके बेटे निर्वान खान और भाई अरबाज खान ये तीनों 25 दिसंबर को यूएई से मुंबई(mumbai) आए थे। वे होटल में क्वारंटाइन रहने की बात कर अपने घर चले गए थे।

BMC registers FIR against Sohail Khan and his son actor Arbaaz Khan for violating COVID norms

सोहेल खान, अरबाज खान के अलावा अरबाज खान के बेटे के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। तीनों पर महामारी अधिनियम और आईपीएसी के सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।सोहेल, अरबाज 25 दिसंबर को दुबई से वापस लौटे थे। इसके बाद सभी को होटल में क्वारंटाइन होने का आदेश दिया गया था।

सोहेल खान, अरबाज खान एयरपोर्ट से होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग होने की बात बताकर ये तीनों वहां से बाहर निकले, लेकिन होटल में क्वारंटाइन होने की बजाय सीधे घर चले गए। जिसके बाद बीएमसी के मेडिकल अधिकारियों ने दोनों की शिकायत की थी।

कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रसार को रोकने के लिए, महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में 31 जनवरी 2021 तक लॉकडाउन प्रतिबंधों को बढ़ा दिया है। उक्त आदेश में कहा गया है 'राज्य सरकार का मानना है कि COVID-19 वायरस के प्रसार से महाराष्ट्र राज्य को खतरा है। वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कुछ आपातकालीन उपाय किए गए हैं। सरकार ने महामारी अधिनियम 1897 और आपदा एक्ट 2005 के तहत 31 जनवरी तक लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया है। आदेश में कहा गया है कि कोविड को लेकर जो वर्तमान में गाइडलाइन है वो जारी रहेगी।

कंगना और दिलजीत में फिर छिड़ी ट्विटर पर जंग, सिंगर ने रनौत को ऑफर की पीआर की जॉब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BMC registers FIR against Sohail Khan and his son actor Arbaaz Khan for violating COVID norms
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X