• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'वेस्ट बंगाल में प्रचार के लिए ममता ने पाकिस्तान के पीएम को बुलाया है', भाजपा नेता ने किया दावा

|

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता मुकुल राय ने रविवार को एक अजीबोगरीब दावा किया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस चुनाव प्रचार के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को न्यौता देने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा कि- मुझे जानकारी मिली है कि तृणमूल कांग्रेस ने पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर इमरान खान को अपनी चुनावी कैंपेनिंग के लिए न्यौता दिया है। मुकुन रॉय ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ये बातें कहीं।

BJPs mukul roy says TMC has invited Pakistan PM Imran Khan to campaign in West Bengal

वहीं इसके आगे मुकुल रॉय ने आगे कहा कि मैंने इसके लिए दिल्ली में चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तृणमूल कांग्रेस का पंजीकरण रद्द करने को कहा है। बता दें कि दो बांग्लादेशियों द्वारा तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार किए जाने की खबर के बाद मुकुल रॉय की ओर से बयान आया है। ये दो बांग्लादेशी वहां के एक्टर गाजी अहमद नूर और फिरदौस अहमद हैं। इन्होंने ममता बनर्जी की चुनावी रैली में हिस्सा लिया था। इस खबर के बाद दोनों को भारत से जाने को कहा गया था।

ममता बनर्जी BJP-RSS की बड़ी और सबसे भरोसेमंद सहयोगी- बंगाल कांग्रेस

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों के लिए 7 चरणों में मतदान होने हैं। इनमें से 5 सीटों पर पहले दो चरणों में वोट डाले जा चुके है। लोकसभा चुनाव के नतीजे 23 मई को घोषित होने हैं। गौरतलब है कि कोलकाता दक्षिण की लोकसभा सीट मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कर्मभूमि है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनने से पहले ममता बनर्जी यहां से 4 बार सांसद रह चुकी हैं। साल 2014 के चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के सुब्रत बख्शी ने यहां जीत हासिल की। 2014 में कुल 1,685,296 मतदाता थे । जिनमें पुरुष की संख्या 890,251 और महिला मतदाताओं की संख्या 795,045 थी।

यह भी पढ़ें- जानिए पश्चिम बंगाल की अलीपुरद्वार लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP's mukul roy says TMC has invited Pakistan PM Imran Khan to campaign in West Bengal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X