• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अच्छे दिन आ गए': सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर बोलीं BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे से कांग्रेस में खलबली मची हुई है वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के चेहरे पर प्रदेश में सरकार बनाने को लेकर हल्की-हल्की मुस्कान आ गई है। सिंधिया और 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद बीजेपी नेताओं ने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा। इस कड़ी में बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर का भी नाम जुड़ गया है। मंगलवार को उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'अच्छे दिन आ गए हैं।'

BJP MP Pragya Thakur speaks after Scindia leaves Congress Achche Din Aa Gaye

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर से जब पूछा गया कि क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं? इस पर सांसद ने जवाब दिया कि पार्टी की बैठक में सभी मुद्दों पर निर्णय ले लिया गया है, अच्छे दिन आ गए। बता दें कि कांग्रेस में 18 साल अपनी सेवा देने के बाद अचानक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को सोनिया गांधी को अपना त्यागपत्र यह कहते हुए सौंप दिया कि अब वह आगे बढ़ना चहाते हैं। सिंधिया के इस्तीफे के बाद उनके समर्थक विधायकों ने भी पद से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद से मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर काले बादल मंडराने लगे हैं।

कैलाश विजयवर्गीय ने साधा निशाना

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा, गलतफहमी में जी रहे हैं कांग्रेस के लोग। कांग्रेस में फूट के कारण प्रदेश की राजनीति में अस्थिरता आई है और विशेषकर अहंकार और भ्रष्टाचार इसका मूल कारण है। उन्होंने आगे कहा, जिस अहंकारी तरीके से कमलनाथ जी मुख्यमंत्री के पद का संचालन कर रहे थे और जिस प्रकार का भ्रष्टाचार हो रहा था। उससे आम कार्यकर्ता और आम विधायक खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे थे। ये शुरूआत है सिंधिया जी की जो अन्य प्रदेशों में भी जाएगी। सूत्रों के हवाल से खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश बीजेपी को लगता है कि कमलनाथ खेमा उनके विधायकों को भी तोड़ सकते हैं। इसलिए बीजेपी मध्य प्रदेश के अपने सभी विधायकों को विशेष विमान से दिल्ली भेज रहे हैं।

सिंधिया के बाद बीजेपी में शामिल होंगे शशि थरूर? जानिए कांग्रेस नेता ने यूजर को क्या कहा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Pragya Thakur speaks after Scindia leaves Congress Achche Din Aa Gaye
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X