• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा, मेरे साथ एक बार गाजीपुर के कूड़े के ढेर को देखने चलिए

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर गुजारिश की है। गंभीर ने गाजीपुर में बने कूड़े के पहाड़ को लेकर मुख्यमंत्री को यह पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि मैं आपका इस ओर ध्यान खींचना चाहता हूं कि गाजीपुर में एशिया का सबसे बड़ा कूड़े का पहाड़ है, यहां पर रहने वाले लोगों को इसकी वजह से काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है। इस कूड़े के पहाड़ की वजह से लोगों का जीना मुहाल है।

gautam gambhir

गौतम गंभीर ने पत्र में लिखा है कि बतौर दिल्ली के मुख्यमंत्री आपको एक बार इस जगह का मुआयना जरूर करना चाहिए और यहां के लोगों के हालात को देखना चाहिए कि वह किस तरह से यहां रह रहे हैं। आपको भी पता चलेगा यहां किया गया सारा काम भारतीय जनता पार्टी की ईडीएमसी ने ही कराया है। मैं आपको न्योता देता हूं कि आप मेरे साथ इस जगह पर चलें और इसका मुआयना करें। बता दें कि इससे पहले गौतम गंभीर ने इस जगह का खुद मुआयना किया और यहां की स्थिति का जायजा लिया।

गौतम गंभीर ने कूड़े के ढेर की तस्वीरों को साझा करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि, आज मैं 7वीं बार ग़ाज़ीपुर गया. जब मैं पहली बार गया था, तो एक परिवार ने मुझे पानी पीने के लिए बुलाया. वह पानी भूरे रंग का था. ये पानी वहां के बच्चे हर रोज़ पीते हैं. चाहे मैं जीतूं या हारूँ, ग़ाज़ीपुर के लिए हमेशा आवाज़ उठाता रहूँगा, आज EDMC और HUD के अधिकारीयों के साथ बैठक की। बता दें कि दिल्ली के चुनाव प्रचार के दौरान गौतम गंभीर ने दिल्ली के कई मुद्दों को लेकर केजीरवाल सरकार को घेरा था।

इसे भी पढ़ें- मेट्रो से घर तक का सफर हुआ आसान, 29 मेट्रो स्टेशन पर मिलेगी 1000 ई रिक्शा की सुविधा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MP Gautam Gambhir writes to Arvind Kejriwal to visit Ghazipur landfill with him.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X