• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश: कमलनाथ से मिलने पहुंचे बीजेपी MLA नारायण त्रिपाठी, बताई मुलाकात की वजह

|

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में मंगलवार से शुरू हुआ हाई वोल्टेज सियासी ड्रामा लगातार अपने नए रंग दिखा रहा है। गुरुवार देर रात को बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात की थी। जिसे बीजेपी के लिए एक बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि, गुरुवार शाम को कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग के इस्तीफे की खबरें सामने आई थीं। हालांकि सीएम कमलनाथ ने इस्तीफे की खबरों का खंडन किया है।

BJP MLA Narayan Tripathi reaches the residence of CM Kamal Nath in Bhopal
    Madhya Pradesh की Politics फिर गरमाई, CM Kamalnath से मिले BJP MLA | वनइंडिया हिंदी

    गुरुवार देर रात बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इससे पहले नारायण त्रिपाठी ने विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति से मुलाकात की थी। उनकी इस मुलाकात के बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि, नारायण त्रिपाठी जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि नारायण त्रिपाठी ने कमलनाथ से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए अपनी इस्तीफे की खबरों का खारिज कर दिया है।

    सीएम हाउस से बाहर निकल निकलकर रात 12 बजे नारायण त्रिपाठी ने मीडिया को देख गाड़ी रुकवाई लेकिन उन्होंने इस्तीफे से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि एक विधायक सीएम से क्यों मिलने जाएगा, मैं अपने विधानसभा क्षेत्र मैहर के विकास और रुके हुए कामों के लिए मिलने गया था। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि, वह किस पार्टी के प्रति निष्ठा रखते हैं तो त्रिपाठी ने कहा कि,जो सर्वधर्म समभाव, वसुधैव कुटंबकम की चर्चा करता है, उसी के साथ हूं।

    उधर कांग्रेस विधायक के इस्तीफे की खबर के बाद सीएम हाउस में हलचल तेज हो गई है। मुख्यमंत्री लगातार मंत्रियों के साथ बैठकें कर रहे हैं। सीएम कमलनाथ के आवास पर मंत्रियों की एक बैठक चल रही है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, इस बैठक में हालिया राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर मंत्रणा चल रही है। सीएम आवास के बाहर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात है। पिछले दो दिनों से भाजपा के नारायण त्रिपाठी और शरद कौल भी गायब रहे, इन दोनों विधायकों को लेकर भाजपा में टेंशन बढ़ गई थी।

    कांग्रेस MLA के इस्तीफे की खबरों का CM कमलनाथ ने किया खंडन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MLA Narayan Tripathi reaches the residence of CM Kamal Nath in Bhopal
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X