• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Spicejet पर भड़की बीजेपी नेता शाइना एनसी, बोली-पहले फ्लाइट लेट और फिर बैग खोया

|

मुंबई: बीजेपी नेता शाइना एनसी ने बुधवार को ट्वीट कर विमान कंपनी स्पाइसजेट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्पाइटजेट में यात्रा करते समय उनका बैग खत्म हो गया। बीजेपी नेता ने लिखा कि उनकी फ्लाइट दो घंटे से अधिक लेट थी। वहीं एक घंटे के इंतजार के बाद जब उनका सामान आया तो उसमें से एक बैग गायब था। उन्होंने मैनजमेंट पर हमला करते हुए कहा कि उनके बैग के गुम हो जाने को लेकर मैनजमेंट ने कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया।

शाइना ने किया ट्वीट

शाइना ने किया ट्वीट

बीजेपी नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले आपकी फ्लाइट दो घंटे से अधिक लेट होती है, फिर सामान आने में एक घंटे लगता है और फिर आपका बैग खो जाता है। कोई कर्मचारी नहीं, कोई जवाब नहीं,कोई जवाबदेही नहीं। आप आवाज उठाने के लिए कंज्यूमर को दोषी नहीं ठहरा सकते। स्पाइसजेट आपसे एक रिप्लाई की उम्मीद है। इसके बाद स्पाइसजेट ने माफी मांगी।

'स्पाइसजेट ने माफी मांगी'

स्पाइसजेट ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय महोदया, हमें आपके अनुभव के लिए खेद है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। हम आपसे बात करना चाहते हैं। हम आपसे सीधा संपर्क करना चाहते हैं, इसके लिए आपसे कान्टेक्ट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं ताकि हम संपर्क कर सकें।

साल 2016 में लगा था जुर्माना

साल 2016 में सुप्रीम कोर्ट ने स्पाइसजेट एयरलाइन को मुआवजा देने के लिए कहा था। स्पाइटजेट में त्रिपुरा के रहने वाले एक शख्स को सामान खोने पर 60,000 का जुर्माना देना पड़ा था। जस्टिस एम मलिक ने स्पाइसजेट से अगरतला निवासी अतनु घोष को मुआवजा देने को कहा। उनका बैग चेक-इन के दौरान फ्लाइट में खो गया था और फिर नहीं मिला।

विमान की टूटी हुई खिड़की को टेप से चिपका कर काम चला रहा स्पाइसजेट, फोटो वायरल होने पर मांगी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Shaina NC Slams SpiceJet for Flight Delayed and Bag Lost
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X