PNB Scam: रविशंकर प्रसाद ने कहा- तस्वीरों की राजनीति ना करे कांग्रेस, हमारे पास उनके नेताओं के मेहुल चौकसी के साथ अंतरंग तस्वीरें

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के नेता और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि घोटाले में शामिल किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा है कि दावोस गए प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा नीरव मोदी नहीं थे। रविशंकर ने नीरव मोदी को छोटा मोदी कहने पर भी ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि NPA की विरासत कांग्रेस के समय की है। इतना ही नहीं दावोस की एक तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस तस्वीरों की राजनीति बंद हो। साल 2013 के सितंबर में राहुल गांधी नीरव के शो में गए थे।

PNB Scam: रविशंकर प्रसाद ने कहा- तस्वीरों की राजनीति ना करे कांग्रेस, हमारे पास उनके नेताओं के मेहुल चौकसी के साथ अंतरंग तस्वीरें

उन्होंने कहा कि हमारे पास भी मेहुल चौकसी के साथ की कई अंतरंग तस्वीरे हैं। रविशंकर ने कहा कि नीरव मोदी के लिए लुकआउट नोटिस जारी हुई है। इसके साथ-साथ 1300 करोड़ रुपये की संपत्ति की जब्त की गई है और पासपोर्ट रद्द किया जाएगा।

रविशंकर ने कहा कि दावोस, वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में नीरव, प्रधानमंत्री मोदी के प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा नहीं थे। वह सीआईआई के प्रतिनिधि मंडल का हिस्सा थे। दावोस में नीरव मोदी और प्रधानमंत्री मोदी के बीच कोई बैठक नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि इतने कम दिनों में किसी की 1,300 करोड़ रुपए की संपत्ति सीज हुई थी क्या? 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bjp leader and Law minister ravi shankar prasad comments on nirav modi,pnb scam case

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.