• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'BJP अनपढ़ों की पार्टी, देश को रखना चाहती अनपढ़, शिक्षा को लेकर भाजपा पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को शिक्षा को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूल कई निजी स्कूलों से आगे हैं।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 अगस्त: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को शिक्षा को लेकर एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूल कई निजी स्कूलों से आगे हैं। मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अनपढ़ों की पार्टी है। देश को भी अनपढ़ रखना चाहती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी अपने ही राज्यों में कई सरकारी स्कूलों को बंद कर दिया है। उन्हें जांच करनी चाहिए कि उनके शासन में इतने सारे सरकारी स्कूल क्यों बंद हो गए।

BJP अनपढ़ों की पार्टी, देश को रखना चाहती अनपढ़, बोले मनीष सिसोदिया
Photo Credit:

बता दें कि आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच तनातनी का माहौल जारी है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऊपर नई आबकारी नीति को लेकर सीबीआई जांच के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र बुलाया था। विधानसभा सत्र के दौरान उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया। सिसोदियों ने कहा कि उनपर की गई एफआईआर पूरी तरह से फर्जी है। CBI को धूल में लट्ठ चलाने के लिए भेजा गया था।

'आप भी अच्छा काम कर लेते'

विधानसभा में बोलते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी सीरियल किलर की तरह राज्य सरकारों को मारने में जितनी मेहनत लगाती है, उससे कम मेहनत में स्कूल और हॉस्पिटल बन जाते हैं। सिसोदिया ने कहा कि दुनिया में जो केजरीवाल के काम की तारीफ़ हो रही है, वो इनसे (बीजेपी) सहन नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा, ''बीजेपी की इतने राज्यों में सरकार है, आप भी अच्छा काम कर लेते।''

यह भी पढ़ें- सिसोदिया के खिलाफ एक और जांच शुरू, एलजी ने सरकारी स्कूलों में एक्स्ट्रा क्लासरूम को लेकर मांगी रिपोर्ट

Comments
English summary
BJP is illiterates party wants to keep country illiterate hit Manish Sisodia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X