• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैदी के पेट से मिला मोबाइल फोन, अचानक बजने लगी घंटी तो हुआ खुलासा

|

नई दिल्ली। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन जेल में बंद एक कैदी के पेट से मोबाइल फोन बरामद होने का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इसका पता उस समय चला जब इस विचाराधीन कैदी को कोर्ट में पेशी के वापस जेल लाया गया। इसी दौरान मोबाइल फोन की घंटी बज उठी। शुरुआत में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को लगा कि किसी और का फोन हैं। हालांकि, जांच किए जाने पर किसी के पास कोई मोबाइल नहीं मिला। इसके बाद शक उसी कैदी पर गया जिसे जेल में ले जाया जा रहा था। जानिए फिर क्या हुआ...

पेशी के बाद जेल ले जाने के दौरान हुआ खुलासा

पेशी के बाद जेल ले जाने के दौरान हुआ खुलासा

जिस तरह से अचानक फोन की घंटी बजी, बावजूद इसके पता नहीं चला कि आखिर ये फोन किसका है। इसके बाद उस कैदी की जांच की गई। उसकी जेब समेत दूसरे चीजों की तलाशी हुई लेकिन कहीं कुछ भी नहीं मिला। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने फोन के बजने की आवाज ध्यान से सुनी तो उन्हें ये लग गया कि ये घंटी कैदी के पेट बज रही थी। बस फिर क्या था पुलिस ने उस विचाराधीन कैदी से सख्ती तो उसने खुलासा किया कि उसके पास फोन है। यही नहीं जांच में उस कैदी के पास से मोबाइल के साथ फोन का चार्जर भी मिला।

इसे भी पढ़ें:- पाकिस्तान की फिर हुई किरकिरी, प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ से हटाने की मांग पर UN ने दिया ये जवाब

फोन बजने पर हुआ खुलासा

फोन बजने पर हुआ खुलासा

तुरंत ही इस कैदी के पेट से मोबाइल फोन निकलवाया गया। हालांकि मोबाइल का चार्जर उसके पेट में ही रह गया। जिसे निकालने की कोशिशें जारी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये चौंकाने वाला मामला राजधानी दिल्ली के तिहाड़ जेल के नंबर-4 का है। जेल के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि कैदी के पेट से मोबाइल बरादम हुआ है। फिलहाल उसके पेट में घंटी बजने को लेकर उन्होंने अभी साफ तौर से कुछ नहीं कहा है।

पेट से मिला फोन लेकिन चार्जर रह गया अंदर

पेट से मिला फोन लेकिन चार्जर रह गया अंदर

तिहाड़ जेल के अधिकारियों के मुताबिक, जिस कैदी के पेट से ये मोबाइल बरामद हुआ है वो पहले भी इस तरह से मोबाइल ले जाने की कोशिश कर चुका है, हालांकि पकड़ा गया था। इस बार उसने पेट में रखकर मोबाइल ले जाने की कोशिश की, लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उसे मकसद में कामयाब नहीं होने दिया। वहीं बात करें तिहाड़ की इससे पहले मोबाइल फोन कैदियों के बैरक में या फिर उनके सामान के अंदर छिपा मिलता था, लेकिन इस शातिर कैदी ने जिस तरह से इसे पेज में छिपाया वो वास्तव में बेहद हैरतंगेज है। फिलहाल मोबाइल जब्त कर लिया गया है।

इस जेल में कैदी के पेट से मिले 4 मोबाइल फोन

इस जेल में कैदी के पेट से मिले 4 मोबाइल फोन

बताया जा रहा कि इस तरह से कैदी के पेट में मोबाइल फोन मिलने का ये कोई पहला मामला नहीं है। कुछ समय पहले ही दिल्ली की एक और जेल में सजा काट रहे कैदी के भी पेट के अंदर से छिपा मोबाइल जब्त किया गया था। पिछले दिनों जो मामला सामने आया वो मंडोली जेल का था, जहां एक कैदी के पेट में एक या दो नहीं बल्कि चार मोबाइल फोन मिले थे, जिनमें से तीन मोबाइल पेट के बाहर निकलवा लिए गए थे, लेकिन एक मोबाइल फोन पेट के अंदर ही रह गया था। उसे बाहर निकालने की कोशिशें काफी लंबे समय तक जारी रहीं। हालांकि जेल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंडोली जेल में कैदी ने एक ही फोन निगला था।

इसे भी पढ़ें:- 'पिता तुल्य' जेटली ने भाजपा में कराई थी गंभीर की एंट्री, निधन की खबर पर किया यह भावुक ट्वीट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bizarre Recovery Mobile Phone found in prisoner stomach in Tihar Jail Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X