दिल्ली के दामाद को खुश करने के लिए हुड्डा ने हरियाणा को लूटा: अमित शाह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने उनपर कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को मदद पहुंचाने का आरोप लगाया। शाह ने कहा कि दिल्ली के दामाद को खुश करने के लिए हुड्डा ने हरियाणा को लूट लिया।

amit shah

केंद्रीय मंत्री और जाट नेता बीरेंद्र सिंह द्वरा आयोजित रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने कांग्रेस नेताओं के भ्रष्टाचार को बेनकाब करना शुरू कर दिया है। इसीलिए लोग बौखलाए हुए है। पूर्व सीएम हुड्डा पर आरोप लगाते हुए शाह ने कहा कि दिल्ली के दामाद को खुश करने के लिए हुड्डा ने हरियाणा के लोगों को लूटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा।

अमित शाह की फ्लॉप सूरत रैली पर पीएम मोदी ने आनंदीबेन को दिल्ली बुलाया

उन्होंने कहा कि जब दामाद को खुश कर रहे थे तो ठीक अब जब फाइलें खुल रही है तो डर क्यों रहे हैं। उनका दायरा केवल अपने परिवार, जाति, गांव और संबंधियों तक ही सीमित रहा था।

हलांकि इस रैली में अमित शाह को जेबीटी शिक्षकों के विरोध का सामना करना पड़ा। जेबीटी टीचरों ने उन्हें काले झांड़े दिखाए और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Targeting former Haryana chief minister Bhupinder Singh Hooda, BJP President Amit Shah alleged that he had robbed the poor to serve "Delhi ke damaad", an apparent reference to Congress President Sonia Gandhi's son-in-law Robert Vadra.
Please Wait while comments are loading...