• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍ट्रेस आम्रपाली के साथ सीएम योगी से मिले भोजपुरी स्‍टार निरहुआ, इन बातों पर हुई चर्चा

|

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में सपा मुखिया अखिलेश यादव के खिलाफ चुनावी मैदान में बीजेपी के उम्‍मीदवार रहे भोजपुरी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने मंगलवार को यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की। निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्‍मों की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी थीं। लोक भवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से करीब 25 मिनट तक मुलाकात करने के बाद निरहुआ काफी खुश लग रहे थे। अभिनेता निरहुआ साथ में अभिनेत्री आम्रपाली की यह मुलाकात प्रदेश में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट बनाने का लेकर मानी जा रहा है। अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आजकल दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तथा आम्रपाली लखनऊ में ही हैं।

लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा

लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा

दिनेश ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे। उन्होंने बताया, "लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर मुख्यमंत्री से सकारात्मक चर्चा की। योगी आदित्यनाथ ने इनको जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है।" निरहुआ ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला। लेकिन अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

निरहुआ ने की अलीगढ़ मामले के दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग

निरहुआ ने अलीगढ़ में ढाई वर्ष की बच्ची की हत्या को लेकर दुख जताया था। उन्होंने अलीगढ़ में बच्ची को प्रताडि़त कर जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की। उन्होंने बच्ची की तस्वीर साझा की है और दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

2 लाख से ज्‍यादा वोटों से हार गए थे निरहुआ

2 लाख से ज्‍यादा वोटों से हार गए थे निरहुआ

यूपी की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से निरहुआ ने बीजेपी के टिकट पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा। इसमें वो करीब 2 लाख से ज्यादा वोटों से हार गए।

निरहुआ ने इस लोकसभा चुनाव में 3 लाख 61 हजार 704 वोट हासिल किए। वहीं अखिलेश यादव को 6 लाख 21 हजार 578 मिले। चुनाव हारने के बाद भी निरहुआ का जज्बा कम नहीं हुआ। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ना ये देश रुकेगा, ना ये देश झुकेगा, आए तो मोदी ही'

Read Also- चीन में तेजी से बढ़ रहा है जिस्‍मफरोशी का धंधा, पड़ोसी मुल्‍कों से लाई जा रही हैं कॉलगर्ल्‍स

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhojpuri Super Star Dinesh Lal Yadav Nirahua and actress Amrapali Dube meet CM Yogi Adityanath in Lucknow.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X