• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मालदीव जा रही गो फर्स्ट फ्लाइट की कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंग, यात्री सुरक्षित

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 12 अगस्त: बेंगलुरु से मालदीव की राजधानी माले जा रही गो फर्स्ट की फ्लाइट ने तमिलनाडु के कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिग करायी गई है। इसमें करीब 92 यात्री सवार थे। सभी यात्री सुरक्षित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान के इंजन में शुक्रवार को अचानक तकनीकी खराबी आ गई। इंजन के ओवरहीट का अलार्म बजने पर विमान की कोयंबटूर हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

Bengaluru Male Go First Flight Makes Emergency Landing In Coimbatore

विमान बेंगलुरु से माले जा रहा था। उन्होंने बताया कि विमान के दोनों इंजन कथित रूप से गर्म हो गए थे। पायलट को तमिलनाडु शहर के ऊपर उड़ान भरते समय स्मोक की चेतावनी का पता चला था। जिसके चलते स्मोक अलार्म' एक्टिव हो गए। उन्होंने बताया कि इंजीनियरों ने इंजनों की पड़ताल करने के बाद बताया कि अलार्म में कुछ गड़बड़ी थी और विमान उड़ान भरने के लिए बिलकुल सही स्थिति में है।

पीटीआई के मुताबिक दो इंजनों के कथित तौर पर गर्म होने के बाद अलार्म बंद हो गया। इसमें कहा गया है कि इंजीनियरों ने इंजन की जांच की और घोषणा की कि अलार्म में कुछ खराबी है और ऐलान किया कि विमान उड़ान भरने के लिए फिट है। हालांकि इंजीनियरों द्वारा विमान चैक किए जाने के बाद उसे मालदीव के लिए रवाना कर दिया गया।

 31 अगस्त से बदल जाएगा फ्लाइट टिकट का नियम, एयरफेयर कैप हटने से सस्ता होगा एयर टिकट? 31 अगस्त से बदल जाएगा फ्लाइट टिकट का नियम, एयरफेयर कैप हटने से सस्ता होगा एयर टिकट?

Comments
English summary
Bengaluru Male Go First Flight Makes Emergency Landing In Coimbatore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X