• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेंगलुरु के एक चर्च में आधी रात अज्ञात लोगों ने की तोड़फोड़

|

बेंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरू में सेंट फ्रांसिस असिसी चर्च में तोड़फोड़ की घटना सामने आई थी। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। खबरों के अनुसार, कुछ अज्ञात बदमाशों ने सेंट फ्रांसिस ऑफ असिसी चर्च में तोड़फोड़ की। यह इलाका बेंगलुरु के नजदीक स्थिक कस्बे केंगेरी अंतर्गत आता है। हमलावरों ने पवित्र स्थान तोड़फोड़ की और पवित्र कम्युनियन को सभी जगह फेंक दिया। उपद्रवियों ने चर्च के अंदर मूर्तियों, माइक और लकड़ी के अन्य सामानों को नुकसान पहुंचाया है।

Bengaluru Church of St Francis of Assisi Kengeri was vandalised by unidentified miscreants

चर्च के अधिकारियों ने केंगेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच जारी है। चर्च परिसर के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में पिछले दरवाजे से प्रवेश करने वाले एक बदमाश की पहचान करने में मदद की है। प्रारंभिक रिपोर्ट सांप्रदायिक हमले या किसी डकैती की पुष्टि नहीं हुई है।

केंगेरी के सहायक पुलिस आयुक्त यू. डी. कृष्ण कुमार ने बताया, इस सेंधमारी में कोई सांप्रदायिक मकसद नहीं है, यह केवल एक चोरी की घटना है। कुमार ने कहा कि इस संबंध में चर्च के पादरी (फादर) सतीश कुमार द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। कुमार ने बताया कि चोर सोमवार की रात करीब 11 बजे चर्च में घुसा था। उन्होंने बताया कि पुलिस अभी तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

छह पनडुब्बियां निर्माण को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी, बिपिन रावत भी बैठक में हुए शामिलछह पनडुब्बियां निर्माण को केंद्र सरकार ने दी मंजूरी, बिपिन रावत भी बैठक में हुए शामिल

English summary
Bengaluru Church of St Francis of Assisi Kengeri was vandalised by unidentified miscreants
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X