• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

50 लाख बांग्लादेशी मुसलमानों को बंगाल से भेजेंगे वापस: दिलीप घोष

|

कोलकाता। अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहने पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर से आपत्तिजनक बयान दिया है। रविवार को एक कार्यक्रम में दिलीप घोष ने कहा कि सरकार प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी पूरे देश में लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में अवैध रूप से रह रहे बांग्लादेश के 50 लाख बांग्लादेशी मुसलमानों को वापस भेजेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, अगर सत्ता में आए तो सार्वजनिक संपत्ति को क्षति पहुंचाने वाले को गोली मार देंगे।

 राज्य में एक करोड़ अवैध मुस्लिम सरकार से दो रुपए प्रति किलो चावल योजना का लाभ ले रहे हैं

राज्य में एक करोड़ अवैध मुस्लिम सरकार से दो रुपए प्रति किलो चावल योजना का लाभ ले रहे हैं

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए घोष ने कहा जो लोग संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रहे हैं, वह बंगाल विरोधी हैं और भारत के विचार के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में एक करोड़ अवैध मुस्लिम सरकार से दो रुपए प्रति किलो चावल योजना का लाभ ले रहे हैं। सरकार प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी पूरे देश में लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है और राज्य में अवैध रूप से रह रहे एक करोड़ बांग्लादेशी मुसलमानों को वापस भेजेंगे।

सत्ता में आए तो सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले को मार देंगे गोली

संशोधित नागरिकता कानून पर पिछले साल दिसंबर में राज्य में हिंसक प्रदर्शन का हवाला देते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में भले ही कोई व्यक्ति 500 करोड़ रुपये की सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाता हो, वह व्यक्ति बच जाता है। जब हम सत्ता में आएंगे तो ऐसे हर व्यक्ति की पहचान की जाएगी और उसे गोली मार दी जाएगी। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

घोष बोले- अवैध बांग्लादेशी मुस्लिम आगजनी और हिंसा में शामिल रहे

घोष ने आरोप लगाया कि अवैध बांग्लादेशी मुस्लिम पूरे राज्य में आगजनी और हिंसा में शामिल रहे हैं। धर्म के आधार पर सताए गए हिंदुओं का साथ देने के लिए मुझे अगर सांप्रदायिक भी बोला जाएगा, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम 50 लाख मुस्लिम घुसपैठियों की पहचान करेंगे और जरूरत पड़ने पर उन्हें यहां से भगाएंगे। पहले उनके नाम वोटर लिस्ट से हटाए जाएंगे, फिर दीदी किसी का तुष्टिकरण नहीं कर पाएंगी। इससे वोट कम होंगे और आगामी चुनाव में 200 सीट जीतेंगे और दीदी 50 सीटें भी नहीं जीत पाएंगी।

तीस हजारी हिंसा: पुलिस की बाइक में आग लगाने वाली महिला वकील की हुई पहचानतीस हजारी हिंसा: पुलिस की बाइक में आग लगाने वाली महिला वकील की हुई पहचान

English summary
Bengal bjp chief Dilip Ghosh says 50 lakh Muslim infiltrators will be chased out of India if needed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X