आम जानता के लिए खोला गया बल्लभगढ़ फ्लाईओवर, शहर को मिलेगी जाम से मुक्ति

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली-आगरा एनएच-2 पर बना बल्लभगढ़ फ्लाईओवर शनिवार से शुरू हो गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने बल्लभगढ़ पुल का उद्घाटन केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने किया। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गड़करी ने ट्विटर और फेसबुक पर फ्लाईओवर की तस्वीरें शेयर करते हुए इसके लिए लोगों को बधाई दी है। फरीदाबाज के पास ये फ्लाईओवर बल्लभगढ़ मुख्य चौराहे पर बनाया गया है। इस फ्लाईओवर के शुरू हो जाने से हर रोज हाईवे के रास्ते दिल्ली से आगरा जाने वाले करीब 2 लाख वाहन चालकों को फायदा होगा, उन्हें जाम से मुक्ति मिलेगी और समय भी बचेगा।

Ballabgarh flyover on Delhi Agra NH-2 near Faridabad open for public

इस मौके पर मुख्य अतिथि की हैसियत से पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि बल्लभगढ़ फ्लाईओवर के शुरू होने से यहां लगने वाले सबसे बड़े जाम से शहर को मुक्ति मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि बदरपुर बॉर्डर से लेकर सीकरी तक सबसे बड़ा फ्लाईओवर बल्लभगढ़ में बना है। बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि इस फ्लाईओवर के एक तरफ मार्केट तो दूसरी तरफ मेट्रो स्टेशन है। इसलिए यहां भीड़भाड़ रहती है, जिससे अब जाम से राहत मिलेगी।

आम जानता के लिए खोला गया बल्लभगढ़ फ्लाईओवर

यह फ्लाईओवर गुडगांव कैनाल से शुरू होकर शहर को पार करता हुआ अनाज मंडी के पास जाकर मिलेगा। इससे पूरे शहर का जाम खत्म हो जाएगा और लोगों को राहत मिलेगी। केंद्रीय राज्यमंत्री और विधायक ने इस दौरान केंद्र सरकार का जमकर गुणगान किया।

आम जानता के लिए खोला गया बल्लभगढ़ फ्लाईओवर

107 करोड़ रुपए की धांधली और योगी सरकार ने 12 अधिकारियों की कर दी छुट्टी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ballabgarh flyover on Delhi Agra NH-2 near Faridabad open for public

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.