• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेटे अब्दुल्ला के बचाव में आईं मां ताजीन फातिमा, कहा- नाचना-गाना कला का ही हिस्सा है

|

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी नेता और रामपुर से पार्टी कैंडिडेट आजम खान(Azam Khan) की पत्नी और राज्यसभा सांसद ताजीन फातिमा(Tazeen Fatima) ने बेटे अब्दुल्ला आजम के जया प्रदा पर दिए गए बयान का बचाव किया है। अब्दुल्ला के बयान का बचाव करते हुए कहा कि, उसका बयान महिलाओं के खिलाफ नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जया प्रदा (Jaya Prada) को कलाकार कह चुके हैं। इससे पहले खुद आजम खान जया प्रदा पर की गई टिप्पणियों के चलते विवादों में फंस गए थे। जिसके बाद आजम खान पर चुनाव आय़ोग ने कुछ घंटों की रोक लगाई थी।

अनारकली नहीं चाहिए वाला बयान किसी औरत के खिलाफ नहीं था

अनारकली नहीं चाहिए वाला बयान किसी औरत के खिलाफ नहीं था

मंगलवार को तीसरे चरण में रामपुर में वोटिंग चल रह है। वोट डालने पहुंची ताजीन फातिमा ने ने अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan)का बचाव करते हुए कहा कि, हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए वाला बयान किसी औरत के खिलाफ नहीं था। यहां तक कि योगी जी ने भी कहा है कि वह (जया प्रदा) एक कलाकार हैं। नाचना-गाना कला तो का ही हिस्सा है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जया प्रदा को कलाकार कह चुके हैं।

क्या पुरूषों के भी सम्मान का सवाल नहीं है?

ताजीन फातिमा ने अपने बेटे और पति का बचाव करते हुए पूछा कि, जैसे महिलाओं के सम्मान का सवाल है, क्या पुरूषों के भी सम्मान का सवाल नहीं है? दरअसल रामपुर में रविवार को चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अब्दुल्ला आजम खान ने जया प्रदा के लिए कहा था, 'हमें अली भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।' उनके इस बयान पर जया प्रदा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी।

2002 गुजरात दंगा: बिलकिस बानो केस में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

बेटा बिल्कुल बाप की तरह है: जया प्रदा

बेटा बिल्कुल बाप की तरह है: जया प्रदा

अब्दुल्ला के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जया प्रदा ने कहा कि, तय नहीं कर सकती कि इस पर हंसा जाए या फिर रोया जाए। बेटा बिल्कुल बाप की तरह है। अब्दुल्ला से ऐसी उम्मीद नहीं थी। वह एक पढ़ा-लिखा शख्स है। तुम्हारे पिता कहते हैं, मैं आम्रपाली हूं और तुम कहते हो कि मैं अनारकली हूं। क्या इसी नजरिए से तुम लोग समाज की महिलाओं को देखते हो? बता दें कि, हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं जया प्रदा को पार्टी ने रामपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है। इससे पहले जया प्रदा रामपुर से समाजवादी पार्टी की टिकट से दो बार सांसद भी रह चुकी हैं।

पढ़ें रामपुर लोकसभा सीट का पूरा चुनावी गणित, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
azam khan's wife tazeen fatima says abdullah azam comment on jaya prada is not against women
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X