• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू निगम के समर्थन में उतरे अदनान सामी, कहा-वो सारे धर्म का करते हैं सम्मान, छोड़ दो अकेला

|

मुंबई। हिंदी सिनेमा के मशहूर और डैशिंग सिंगर सोनू निगम इन दिनों लॉकडाउन की वजह से दुबई में फंसे हुए हैं, इस बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने कहा था कि इन हालात में अगर वह इंडिया आते हैं तो वह अपने परिवार और पिता को खतरे में डालेंगे ,लिहाजा वो अभी भारत आने की नहीं सोच रहे हैं लेकिन इस बीच उनका तीन साल पुराना अजान को लेकर दिया गया बयान फिर से सोशल मीडिया पर जिंदा हो गया है, वो एक बार फिर से अजान वाले Tweet के कारण जमकर ट्रोल हो रहे हैं, लोगों ने तो उनकी पुलिस से गिरफ्तारी की मांग तक कर डाली है।

'सोनू निगम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं'

'सोनू निगम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं'

लेकिन इस बीच अदनान सामी ने सोनू निगम का सपोर्ट किया है, उन्होंने सोनू संग अपनी दो तस्वीरें शेयर की है, सोनू को सपोर्ट करते हुए अदनान सामी ने लिखा- जहां तक सोनू निगम की बात है, उनकी सिंगिंग को भूल जाओ जो कि अविश्वसनीय रूप से सुंदर है, वो मेरे सच्चे भाई हैं, जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है और मुझे प्यार दिया है, एक बात मैं व्यक्तिगत रूप से कहना चाहूंगा कि सोनू निगम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं, कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें।

यह पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, Lockdown के कारण बेंगलुरु में फंसे अभिनेता

क्या था वो Tweet जिस पर मचा था बवाल

दरअसल सोनू निगम ने Twitter पर लिखा था कि अगर वो मुस्ल‍िम नहीं हैं तो मस्जिद की अजान की आवाज से उनको क्यों रोज सुबह उठना पड़ता है, कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा, जब मोहम्मद ने इस्लाम की स्थापना की थी, तब बिजली नहीं थी फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है, जिस पर काफी बवाल मचा था।

 सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट किया

सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट किया

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन के दौरान जब लोगों से घर में दीया जलाने की अपील की थी तो सोनू निगम ने इसका समर्थन किया था, इस बीच खबर है कि सोनू निगम ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है।

'काश की मैं पाकिस्तान में पैदा हुआ होता तो'

'काश की मैं पाकिस्तान में पैदा हुआ होता तो'

एक इवेंट के दौरान सोनू निगम ने कहा कि काश की मैं पाकिस्तान में पैदा हुआ होता तो ऐसे हालात नहीं होते, दरअसल सोनू निगम ने ये बात उस सवाल के जवाब में कही, जब एक इवेंट में उनसे पूछा गया था कि आज कल 'रीमिक्स क्यों बन रहे हैं?' , जिसके जवाब में सोनू ने कहा कि कभी-कभी मुझे लगता है कि काश मैं पाकिस्तान से होता तो मुझे यहां काम ज्यादा मिलता, जिस पर भी काफी बवाल मचा था।

यह पढ़ें: 8 साल की शादी, 1 बेटा, क्या सच में पति से अलग हो रही रही हैं सिंगर सुनिधि चौहान, आखिर क्या है सच?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu Nigam is stuck in Dubai and due to his remark three years ago about Mosque using loudspeaker, trolls wants him arrested, Adnan Sami Defends Singer.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X