• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Assam Flood: असम में फ्लड रेस्क्यू वर्कर की पीठ पर खुद क्यों लद गए भाजपा विधायक, वीडियो हो रहा वायरल

|
Google Oneindia News

गुवाहाटी, 19 मई: बाढ़ से जूझ रहे असम में भाजपा विधायक हालात का जायजा लेने तो निकले, लेकिन पानी में बोट तक पैरों से चलकर जाने की जहमत उन्होंने नहीं उठाई। बाढ़ राहत का काम कर रहे कर्मचारी की पीठ पर भाजपा विधायक सवार हो गए। इसके बाद कर्मचारी विधायक को पीठ पर लादकर पानी में चलकर बोट तक ले गया। इसका वीडियो न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Assam Flood BJP MLA Sibu Misra flood rescue worker assam flood affected areas

यह मामला 18 मई का है। लुमडिंग सीट से भाजपा विधायक सिबू मिश्रा बाढ़ के हालात को देखने होजल क्षेत्र में गए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह भाजपा विधायक सिबू मिश्रा फ्लड रेस्क्यू वर्कर की पीठ पर लद गए। कर्मचारी की पीठ पर सवारी कर विधायक बोट तक पहुंचे। शायद उनको जूते और पैंट पानी में भीगने का डर रहा होगा। कर्मचारी के एक हाथ में मिनरल वाटर की बोतल है, पीठ पर विधायक लदे हुए हैं। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बताते चले कि भारी बारिश के बाद आई बाढ़ से असम में तबाही मची हुई है। 26 जिलों के चार लाख से अधिक लोग इस बाढ़ से प्रभावित हुए हैं। तो वहीं, अब तक बाढ़ के कारण मची तबाही से 09 लोगों की जीवन लीला समाप्त हो गई है। वहीं, बाढ़ से सबसे ज्यादा कछार इलाका प्रभावित हुआ है। यहां बाढ़ ने बुरी तरह से जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है, जिसके चलते जिला प्रशासन ने सभी शैक्षणिक संस्थानों को 19 और 20 मई के लिए बंद कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- बाढ़ की गिरफ्त में असम, अब तक 9 की मौत, कछार में दो दिनों के लिए स्कूल बंदये भी पढ़ें:- बाढ़ की गिरफ्त में असम, अब तक 9 की मौत, कछार में दो दिनों के लिए स्कूल बंद

बाढ़ ने जिन 26 जिलों में कहर बरपाया है उनके नाम हैं बाजाली, बक्सा, विश्वनाथ, कछार, चराईदेव, दरांग, धेमाजी, डिब्रूगढ़, दीमा हसाओ, होजई, कामरूप, कार्बी आंगलोंग पश्चिम, कोकराझार, लखीमपुर, माजुली, नगांव, नलबाड़ी, सोनितपुर, तामूलपुर और उदलगुरी। बाढ़ से सबसे ज्यादा तहस-नहस होजई जिला हुआ है, यहां पर बाढ़ 78,157 लोग प्रभावित हुए हैं जबकि इसके बाद कछार का नंबर है, जहां 51,357 लोग प्रभावित हुए हैं।

Comments
English summary
Assam Flood BJP MLA Sibu Misra flood rescue worker assam flood affected areas
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X