• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिवाली पर इस हॉट एक्ट्रेस के लहंगे में लगी आग, बाल-बाल बची जान, शेयर की तस्वीरें

|

नई दिल्ली। दिवाली खत्म हो गई है, लेकिन दिवाली पर स्टार्स की पार्टी की तस्वीरें और उनके ग्लैमर्स लुक का खुमार अभी जारी है। सोशल मीडिया पर स्टार्स के पार्टी लुक की फोटोज और वीडियोज खूब शेयर की जा रही है। सेलिब्रिटीज की दिवाली पार्टी में स्टार्स खूब सज-धज कर पहुंचे, लेकिन इस सेलिब्रेशन के दौरान एक्ट्रेस निया शर्मा के साथ हाद सा हो गया। एशिया की सेक्सिएस्ट एशियन महिलाओं में शामिल निया शर्मा के साथ दिवाली पार्टी के दौरान हादसा हो गया। एक्ट्रेस निया शर्मा ने दिवाली पर लंहगा चोली पहकर पहुंची थी, लेकिन अचानक उनके लहंगे में आग लग गई। किसी तरह से उनकी जान बची।

निया शर्मा का हॉल लुक वायरल

निया शर्मा का हॉल लुक वायरल

एक्ट्रेस निया शर्मा ने खुद इस घटना की जानकारी दी और अपने जले हुए लहंगे की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। निया शर्मा ने दिवाली सेलीब्रेशन के लिए बेहतरीन लहंगा-चोली पहना था। उन्होंने सिल्वर रंग का लेयर लहंगा और हैवी सिल्वर डीप नेक चोली पहनी थी।

लहंगे में लगी आग, लेकिन मस्ती जारी

लहंगे में लगी आग, लेकिन मस्ती जारी

इस पार्टी के दौरान उनकी ड्रेस में एक दिए से आग लग गई। निया ने खुद अपने जले हुए लहंगे की तस्वीर साझा की और लिखा कि 'एक दिए की शक्ति। एक सेकंड में आग लग गई...मैं कई लेयर वाले लहंगा होने के कारण बच गई, वरना कुछ भी हो सकता था'।

एशिया की Sexiest महिलाओं में शामिल

एशिया की Sexiest महिलाओं में शामिल

निया के साथ जिस पार्टी में ये हादसा हुआ उस पार्टी में कई स्टार्स पहुंचे थे। निया ने हादसे के बाद भी पार्टी में मस्ती नहीं छोड़ी और जमकर डांस किया। आपको बता दें कि निया शर्मा ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 'एक हजारों में मेरी बहना' में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। अपने हॉट लुक और बोल्ड फोटोज को लेकर वो अक्सर सोशल मीडिया पर सूर्खियों में रहती हैं। उन्हें एशिया की टॉप सेक्सीएस्ट वुमेन की लिस्ट में शामिल किया गया है।

English summary
Actress Nia Sharma's glitzy silver lehenga caught fire at a Diwali party.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X