• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'गली के कुत्तों की भारत में इज्जत है लेकिन मुसलमानों की नहीं', आखिर इतना क्यों भड़क गए असदुद्दीन ओवैसी

'गली के कुत्तों की भारत में इज्जत है लेकिन मुसलमानों की नहीं', आखिर इतना क्यों भड़क गए असदुद्दीन ओवैसी
Google Oneindia News

असदुद्दीन ओवैसी विवादित बयान: एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात पथराव की घटना की तीखी आलोचना की है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इस देश में गली के कुत्तों की में इज्जत है लेकिन मुसलमानों की नहीं। गुजरात में नवरात्रि गरबा कार्यक्रम में कथित रूप से पत्थर फेंकने के लिए कुछ लोगों को एक पोल से बांधकर बेंत से पीटने की घटना पर ओवैसी की ये प्रतिक्रिया आई है। बीजेपी तीखा हमला करते हुए ओवैसी बोले, "भारत में आवारा कुत्ते का सम्मान है, लेकिन मुसलमानों का नहीं।"

Recommended Video

    Asaduddin Owaisi का भड़काऊ बयान 'मुसलमान से ज्यादा कुत्ते की इज्जत' | वनइंडिया हिंदी | *Politics
    'ऐसा लग रहा है मुसलमान खुली जेल में रह रहे हैं...'

    'ऐसा लग रहा है मुसलमान खुली जेल में रह रहे हैं...'

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "देश में जहां कहीं भी भाजपा की सरकार है, ऐसा लगता है कि मुसलमान खुली जेल में रह रहे हैं। मदरसों को तोड़ा जा रहा है।" बता दें कि कुछ दिन पहले, खेड़ा के उंधेला गांव में नवरात्रि समारोह के दौरान मुस्लिम समुदाय द्वारा गरबा नृत्य कार्यक्रम में पत्थर फेंका गया था। इस घटना के एक दिन बाद "गुजरात पुलिस जिंदाबाद" के नारों के बीच उंधेला गांव में चौराहे पर बिजली के खंभे से बांधकर डंडे से नौ लोगों को पुलिसकर्मियों ने पीटा था। कहा जा रहा है कि वो नौ लोग मुसलमान थे। हालांकि इस मामले की जांच की जा रही है।

    'बांध कर मुस्लिम पुरुषों को डंडे से पीटा गया..'

    'बांध कर मुस्लिम पुरुषों को डंडे से पीटा गया..'

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''गुजरात में, पुलिस ने मुस्लिम पुरुषों को तब पकड़ा जब यह कहा गया कि उन्होंने नवरात्रि गरबा कार्यक्रम में पथराव किया। मुस्लिम पुरुषों को 300-400 लोगों के सामने पुलिस द्वारा बिजली के खंभे से बांध दिया गया और बेंत से पीटा गया। वे नारे लगा रहे थे, 'गुजरात पुलिस जिंदाबाद'

    PM मोदी पर भी ओवैसी ने साधा निशाना

    PM मोदी पर भी ओवैसी ने साधा निशाना

    गुजरात में हाल की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''क्या यह हमारी गरिमा है? प्रधानमंत्री, आप गुजरात से हैं, आप मुख्यमंत्री थे और अपने राज्य में थे। मुसलमानों को खंबे से बांध डंडे से पीटा जाता है और कोड़े मारे जाते हैं और भीड़ सीटी बजाती है। प्लीज कोर्ट बंद करें, पुलिस बल को बर्खास्त करें।"

    'क्या यही हमारा सम्मान है...'

    'क्या यही हमारा सम्मान है...'

    असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "क्या यही हमारा सम्मान है? क्या एक मुसलमान का समाज में कोई सम्मान नहीं है? क्या यह देश का संविधान, धर्मनिरपेक्षता और कानून का शासन है?"

    हैदराबाद के सांसद ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की जनसंख्या असंतुलन टिप्पणी पर भी ओवैसी ने तंज कसा औ कहा, "हम मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम का उपयोग कर रहे हैं। चिंता मत करो, मुस्लिम आबादी नहीं बढ़ रही है, बल्कि गिर रही है ... कौन इस्तेमाल कर रहा है सबसे ज्यादा कंडोम? हम कर रहे हैं। मोहन भागवत इस पर कुछ नहीं बोलेंगे।"

    BJP ने कहा- ओवैसी 'ब्यान पुरुष' हैं...

    BJP ने कहा- ओवैसी 'ब्यान पुरुष' हैं...

    भाजपा ने रविवार को ओवैसी की जनसंख्या वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह 'ब्यान पुरुष' बन गए हैं जो अपने बयानों से विवाद पैदा करना चाहते हैं। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कम आबादी समाज के लिए अच्छा है। जितनी अधिक जनसंख्या बढ़ती है, उतनी ही बड़ी समस्या पैदा होती है।

    ये भी पढ़ें- 'टेंशन ना लो, मुस्लिमों की आबादी नहीं बढ़ रही है,' धार्मिक असंतुलन पर असदुद्दीन ओवैसी का भागवत को जवाबये भी पढ़ें- 'टेंशन ना लो, मुस्लिमों की आबादी नहीं बढ़ रही है,' धार्मिक असंतुलन पर असदुद्दीन ओवैसी का भागवत को जवाब

    Comments
    English summary
    AIMIM Asaduddin Owaisi says Stray dogs have respect in India but not Muslims on Gujarat stone pelting incident
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X