• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

वायनाड में राहुल गांधी 40 फीसदी मुसलमानों की वजह से चुनाव जीते- असदुद्दीन ओवैसी

|

नई दिल्ली। एआईएमआईएम के नेता और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को वायनाड में 40 फीसदी मुसलमानों ने जीत दिलाई है। उन्होंने कहा कि आप लोग कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों का नहीं छोड़ना चाहते हैं, लेकिन इस बात को याद रखिए कि उनके पास ताकत नहीं है और वह मेहनत नहीं करना चाहते हैं। ओवैसी ने कहा कि भाजपा इस लोकसभा चुनाव में किन जगहों पर चुनाव हारी है, केरल और पंजाब में।

39 साल की वह रहस्यमयी महिला जिसकी काली करतूतों से हिल रही है मुख्यमंत्री की कुर्सी

अमेठी में हारे राहुल

अमेठी में हारे राहुल

ओवैसी ने कहा का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद अमेठी में चुनाव हार गए और वायनाड में जीत दर्ज की क्योंकि यहां पर 40 फीसदी मुसलमान हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो लोगों ने सोचा कि यह नया भारत होगा। भारत आजाद, गांधी, नेहरू, अंबेडकर को मानने वाले करोड़ लोगों का होगा। लेकिन मैं अब भी इस उम्मीद में हूं कि हमे देश में अपनी जगह मिलेगी। हमे किसी दया नहीं चाहिए, हम किसी की दया पर नहीं जीना चाहते हैं, हमे भीख नहीं चाहिए।

300 सीट जीतकर कोई मनमानी नहीं कर सकता

300 सीट जीतकर कोई मनमानी नहीं कर सकता

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर कोई यह समझ रहा है कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री 300 सीटों पर जीतकर मनमानी करेंगे तो यह नहीं होगा। उन्होंने कहा था कि मैं संविधान का हवाला देकर कहना चाहता हूं कि ओवैसी आपसे लड़ेगा, गरीबों और सताए हुए लोगों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हम हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे, हम देश के हिस्सेदार हैं नाकि किराएदार। बता दें कि राहुल गांधी को अमेठी में भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

पीएम पर किया था हमला

पीएम पर किया था हमला

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा था कि अगर वो मंदिर जा सकते हैं तो हम भी मस्जिद जा सकते हैं, अगर मोदी गुफा में बैठ सकते हैं, तो हम मुस्लिम भी गर्व से मस्जिदों में नमाज पढ़ सकते हैं। भारतीय जनता पार्टी की सत्ता में वापसी से मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि संविधान देश के हर नागरिक को धर्म की स्वतंत्रता की गारंटी देता है। अगर मोदी मंदिर में जा सकते हैं तो हम भी अपनी मस्जिदों में जा सकते हैं, अगर मोदी गुफा में जाकर बैठ सकते हैं, तो हम मुस्लिम भी गर्व से मस्जिदों में नमाज पढ़ सकते हैं। 300 से ज्यादा सीटें हासिल करना बहुत बड़ी बात नहीं है, क्योंकि भारत में संविधान अभी तक जीवित है। भाजपा की 300 सीटें, हमारे अधिकारों को हमसे छीन नहीं सकतीं। भारत का कानून और संविधान हमें हमारे धर्म का पालन करने की अनुमति देता है।

इसे भी पढ़ें- इंसानियत को शर्मसार करने वाले कठुआ रेप-मर्डर केस में आज आ सकता है फैसला, जानिए केस से जुड़ी खास बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Asaduddin Owaisi says Rahul Gandhi won in Wayanad because of 40 percent muslims.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X