• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Coronavirus: इमरजेंसी सर्विस पर आर्मी खर्च कर रही लाखों रुपए, लोगों ने की लग्‍जरी फैसिलिटी की मांग

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने के लिए अब भारतीय सेना भी सरकार की मदद कर रही है। सेना ने मानेसर में क्वारंटाइन फैसिलिटी बनाई है, विदेश से आ रहे लोग अगर महामारी से पीड़ित हैं तो उन्हें दूसरों से अलग रखा जाए ताकि संक्रमण फैल ना सके। इंडियन आर्मी यह इमर्जेंसी फैसलिटी चला रही है, भारतीय सेना ने सुविधा को चलाने के लिए 60 कर्मियों को प्रतिबद्ध किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना की सुविधा को चलाने के लिए प्रति दिन लगभग 3.5 लाख रुपये खर्च आ रहा है।

Army spending millions on Coronavirus emergency service people demanding luxury facility

ऐसी खबरें भी आई हैं कि मानेसर में क्वारंटाइन फैसिलिटी में रह रहे इटली के लोग यहां नखरे दिखा रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इटली के जिन यात्रियों को यहां लाया गया है वह लग्‍जरी फैसिलिटी की मांग कर रहे हैं जिससे वहां काम कर रहे लोगों को वहां का सिस्टम मैनेज करने में दिक्कत हो रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मानेसर में क्वारंटाइन फैसिलिटी में अब तक 455 लोगों को रखा जा चुका है, इनमें 248 लोग चीन के वुहान और 124 लोग जापान से आए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इंडियन आर्मी ने मानेसर में जो फैसिलिटी बनाई है उसमें इटली से आए 83 लोगों को रखा गया है जिनमें से 3 इटैलियन, 2 अमेरिकी और बाकि भारतीय हैं। वह लग्‍जरी फैसिलिटी मांग रहे हैं और फाइव स्टार होटल में रखने की मांग कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक क्वारंटाइन फैसिलिटी में लोग अपने पैसों का रौब भी जमा रहे हैं। इनके नखरों से वहां काम कर रहे कर्मचारियों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ये लोग अलग कमरों की मांग कर रहे हैं।

गर्मी बढ़ने पर क्या खत्म हो जाएगा कोरोना, स्वास्थ्य मंत्रालय के ज्वाइंट सेक्रेटरी ने दिया ये जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Army spending millions on Coronavirus emergency service people demanding luxury facility
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X