• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर मिला सेना के अधिकारी का शव, आत्महत्या की आशंका

|

नई दिल्ली। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर सोमवार को आर्मी के अधिकारी का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। ट्रैक पर शव पड़े रहने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कैप्टन दिवाकर पुरी के रूप में की है जो कि आर्मी मेडिकल कोर ग्रुप में थे और दिल्ली में ही उनका निवास था। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आर्मी अधिकारी का शव पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर सुबह 11.20 मिला।

Army Officer dead body found on a track at the Old Delhi Railway Station

इसी समय के आसपास शताब्दी ट्रेन ट्रैक से गुजरी थी। कैप्टन दिवाकर पुरी लखनऊ में एक ट्रेनिंग वापस श्रमजीवी एक्सप्रेस से दिल्ली लौट रहे थे। रेलवे अधिकारी ने कहा, वह सुबह 5.45 बजे ट्रेन लखनऊ से ट्रेन पकड़े थे। वही एक अधिकारी ने कहा कि कैप्टन पुरी को उनकी पोस्टिंग मिल गई थी और उन्हें जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में तैनात किया जाना था।

पुलिस जांच में कथित तौर पर कहा गया है कि पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर कोच अटेंडेंट ने उनको जगाया था। इसके बाद वो सामना छोड़कर चले गए। अब उस सामान को आरपीएफ के पास जमा करा दिया गया है। पुलिस के प्रारंभिक जांच में पता चला है कि यह आत्महत्या का मामला है। अधिकारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा है कि अधिकारी की मौत का कारण अभी तक पता नहीं चला है।

बता दें कि इससे पहले जुलाई के दूसरे सप्ताह में भारतीय सेना में सेवारत एक 51 साल के सूबेदार मेजर ने दक्षिणी दिल्ली में अपने पंखे से लटकर कथित तौर पर आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। घटना के बाद पुलिस ने कहा था कि असम के निवासी जेसी बरुआ राजाजी मार्ग स्थित ईआईसी कश्मीरी हाउस में सूबेदार मेजर के रूप में सेवार थे। पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके इस कदम के लिए किसी को दोषी न ठहराया जाए।

दिल्ली मेट्रो में अंतरंग हो रहे कपल का वीडियो पोर्न साइट पर डाला, DMRC में हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Army Officer dead body found on a track at the Old Delhi Railway Station
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X