बुलढाना आश्रम स्कूल में एक और छात्रा के यौन उत्पीड़न का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नागपुर। महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में स्थित जनजातीय आवासीय स्कूल में एक और लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इससे पहले दो और छात्राओं ने यौन प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।

rape

एसआईटी कर रही मामले की जांच

बुलढाना के जनजातीय स्कूल में छात्राओं के प्रताड़ना के मामलों की जांच के लिए विशेष जांच टीम कोशिश कर रही है। इस बीच 12 साल की एक और छात्रा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

पंचायत के फरमान पर गर्भवती महिला से बलात्‍कार, पीडि़ता ने कर ली खुदकुशी

बताया जा रहा है कि मामले के मुख्य अभियुक्त इट्टूसिंह पवार के खिलाफ पीड़ित छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि आरोपी के खिलाफ पिछली दो शिकायतें बलात्कार की थी, जबकि वर्तमान शिकायत में पवार पर आरोप है कि उसने पीड़ित लड़की को जबरन प्रताड़ित किया।

एक छात्रा ने लगाए गंभीर आरोप

इस बीच एसआईटी ने बुलढाना के स्कूल में दर्जनों छात्राओं का बयान दर्ज कराया है। जिससे पता चल सके कि आखिर पवार ने कितनी लड़कियों को यौन उत्पीड़न का शिकार बनाया है। अभी पूरे मामले में बयान दर्ज हो रहे थे कि इस बीच एक नया केस पवार के खिलाफ आ गया है।

पुलिस को चकमा देकर रेप का आरोपी कैसे हुआ फरार, वीडियो में देखिए

तीनों मामलों को देखते हुए फिलहाल एसआईटी ने शिकायत दर्ज करके आरोपी पवार के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सजा की कोशिश करेगी। पवार के अलावा इस मामले में 16 अन्य को भी नामित किया गया है, जिनमें से 15 को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ताजा मामले में पवार ने पीड़ित छात्रा से जबरदस्ती की कोशिश की थी। पीड़ित छात्रा ने स्कूल के दूसरे शिक्षकों से शिकायत की लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ।

आश्रमशाला को पहले ही अमान्य करार

फिलहाल पूरे मामले की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। इस बीच पुलिस ने मामले के गवाह और उनके परिवार को सुरक्षा देने की कोशिश की है।

फोन पर हुई दोस्ती, मिलने बुलाकर होटल में किया गैंगरेप

दूसरी ओर जांच में एसआईटी को पता चला है कि आश्रमशाला प्रबंधन ने जालसाजी भी की है। इस बीच आश्रमशाला को पहले से ही अमान्य करार देकर प्रबंधन के सदस्यों पर जालसाजी का मामला दर्ज किया गया है।

आरोप है कि आश्रमशाला फर्जी नामों की लिस्ट आदिवासी विभाग को भेजता था। इसी मामले में उनके खिलाफ एसआईटी ने केस दर्ज किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Another student of Buldhana ashram school has alleged sexual harassment.
Please Wait while comments are loading...