• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक और बुरी खबर, जाने-माने तमिल कॉमेडियन वादीवेल बालाजी का निधन

|

नई दिल्ली। फिल्म और टेलीविजन जगत से बुरी खबरें आने का दौर थम नहीं रहा है। बीते 5 महीनों के भीतर ही बॉलीवुड और टीवी की दुनिया के कई दिग्गज सितारे हमें छोड़कर चले गए। इस बीच एक और बुरी खबर आई है। जाने-माने तमिल कॉमेडियन वादीवेल बालाजी का गुरुवार को 45 साल की उम्र में निधन हो गया। फिल्म कॉलमिस्ट श्रीधर पिल्लई ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। वादीवेल बालाजी के निधन पर तमिल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने सोशल मीडिया पर शोक प्रकट किया है।

लंबे समय से बीमार थे वादीवेल

लंबे समय से बीमार थे वादीवेल

चैनल 'विजय टीवी' के मशहूर कॉमेडियन वादीवेल बालाजी ने कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाने के अलावा, मिमिक्री आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया था। वादीवेल काफी लंबे समय से बीमार थे और चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। वादीवेल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

1991 में की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

1991 में की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

वादीवेल बालाजी को टीवी शो में मशहूर तमिल अभिनेता वादिवेलु की मिमिक्री से काफी शोहरत मिली। वादीवेल ने रिएलिटी शो जोड़ी नंबर वन के आठवें सीजन में भी हिस्सा लिया था। 1975 में मदुरई में जन्मे वादीवेल बालाजी ने 1991 में आई फिल्म 'एन रासाविन मानसिले' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में राजकिरण और मीना ने लीड रोल किया था।

तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर दी जान

तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर दी जान

आपको बता दें कि दो दिन पहले तेलुगु टीवी इंडस्ट्री से भी एक बुरी खबर आई थी। बीते मंगलवार को तेलुगु टीवी एक्ट्रेस श्रावणी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। श्रावणी हाल ही में टीवी सीरियल मनसु ममता में नजर आईं थी। 'टीवी9 तेलुगु' की खबर के मुताबिक, श्रावणी के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी ने देवराज रेड्डी नामक शख्स के उत्पीड़न से तंग आकर खुदकुशी की है। आरोप है कि देवराज रेड्डी ने श्रावणी को काफी परेशान किया, जिससे तंग आकर श्रावणी ने खुदकुशी कर ली।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के मुताबिक, श्रावणी हैदराबाद के एस्सार नगर थान क्षेत्र में पड़ने वाले मथुरा नगर के एच-56 ब्लॉक में सेकंड फ्लोर पर रहती थीं और बीती रात 9-10 बजे के आसपास उन्होंने आत्महत्या की। श्रावणी के परिजनों ने देवराज रेड्डी के खिलाफ एस्सार नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। श्रावणी के भाई ने मांग की है कि उनकी बहन की मौत के लिए जिम्मेदारों लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं, पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है। श्रावणी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हैदराबाद के उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कंगना ने दफ्तर पर खर्चे थे 48 करोड़, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं वो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Another Bad News, Well Known Tamil Comedian Vadivel Balaji Is No More.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X