• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमिताभ बच्चन के घर सुरक्षा कड़ी की गई, कांग्रेस ने किया है काले झंडे दिखाने का ऐलान

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्‍चन के घर के बाहर शनिवार को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस ने अमिताभ बच्‍चन के जुहू स्थित घर पर सुरक्षा बढ़ाने का फैसला महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के उस बयान के बाद लिया है, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को काले झंडे दिखाने का ऐलान किया है। कांग्रेस नेता ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर चुप्पी को लेकर उनके विरोध का फैसला किया है।

Amitabh Bachchan resident Security tightens in Mumbai after Maharashtra Congress chief Nana Patole remarks

नाना पटोले ने शनिवार को कहा है कि हम पीछे नहीं हटेंगे। जब भी अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार उनकी फिल्में रिलीज होंगी या वो कहीं भी बाहर निकलेंगे तो हम उन्हें काले झंडे दिखाएंगे। हम लोकतांत्रिक तरीके ये उनको ये याद दिलाना चाहते हैं कि पेट्रोल डीजल के दाम अब यूपीए सरकार के मुकाबले बहुत बढ़ गए हैं, तो वो पहले की तरह इस पर अपनी बात रखें।

महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि हम अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के खिलाफ नहीं हैं बल्कि उनके दोहरे रवैये का विरोध कर रहे हैं। ये लोग असली हीरो नहीं हैं। अगर वे होते, तो लोगों के कष्टों के दौरान आज उनके साथ में खड़े होते। वे 'कागज के शेर' हैं और ऐसे ही रहना चाहते हैं तो हमें कोई समस्या भी नहीं है।

दोनों अभिनेताओं पर क्यों भड़के हैं पटोले

पेट्रोल और डीजल की कीमतें बीते कई दिनों से लगातार बढ़ रही हैं। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की पेट्रोल डीजल के दामों पर चुप्पी को लेकर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल ये दोनों एक्टर यूपीए की सरकार के समय महंगाई के मुद्दे पर काफी मुखर थे लेकिन अब वो सरकार के खिलाफ चुप रहते हैं। इसी को लेकर पटोले इन दोनों एक्टर पर निशाना सध रहे हैं। पटोले इन दोनों एक्टरों की फिल्मों की शूटिंग रोके जाने की बात भी कह चुके हैं।

नाना पटोले के अमिताभ और अक्षय पर बयान को देवेंद्र फडणवीस ने कहा पब्लिसिटी स्टंट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amitabh Bachchan resident Security tightens in Mumbai after Maharashtra Congress chief Nana Patole remarks
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X