• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह का विपक्ष के नेताओं पर तंज, बोले- हर कोई मोदी को हराना चाहता है, लेकिन चुनाव नहीं लड़ना चाहता

|

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में इस बार सात चरणों में मतदान है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगरा में रविवार को विपक्षी नेताओं पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि उनका कोई नेता प्रधानमंत्री नहीं बनना चाहता है. अगर वो लोकसभा चुनाव जीत भी जाते हैं।

'कोई नहीं लड़ना चाहता लोकसभा चुनाव'

'कोई नहीं लड़ना चाहता लोकसभा चुनाव'

अमित शाह ने आगरा में कहा कि कोई भी चुनाव लड़ने को इच्छुक नहीं है। मायावती नरेंद्र मोदी को हराना चाहती है लेकिन खुद चुनाव नहीं लड़ना चाहती है। ना ही शरद पवार, ममता बनर्जी और स्टालिन चुनाव लड़ना चाहते हैं। आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पूरे देश का विकास किया। उन्होंने किसानों को मिलने वाली डॉयरेक्ट कैश ट्रांसफर योजना और गरीबों को मिलने वाली हेल्थ स्कीम का जिक्र किया। ये चुनाव भाजपा और महागठबंध के भ्रष्टाचार के खिलाफ है।

'सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी की तारीफ की'

'सर्जिकल स्ट्राइक के लिए मोदी की तारीफ की'

अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उरी और पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश की सेना और वायुसेना ने एलओसी पारकर सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक की। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सैम पित्रोदा के बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिए गए बयानों के लिए आलोचना की और विपक्ष पर देश की सेना के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सैम पित्रोदा बालाकाट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं। मैं उनसे पूछता हूं कि क्या उनका पाकिस्तान से कोई संबंध है।

'चुनाव पीएम बनने की इच्छा के लिए ना लड़ा जाए'

'चुनाव पीएम बनने की इच्छा के लिए ना लड़ा जाए'

अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले दो देश अमेरिका और इज़राइल थे। वो अपने सैनिकों का बदला लेने के लिए जाने जाते थे। अब मोदी की अगुवाई में भारत ऐसा करने वाला तीसरा देश बन गया है। केवल मोदी ही देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। इसके बाद शाह ने लोगों से मोदी-मोदी के नारे लगवाए। उन्होंने कहा कि देश में चुनाव देश की सुरक्षा और विकास के लिए लड़ा जाना चाहिए और किसी को भी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा को पूरा करने के लिए नहीं लड़ना चाहिए।

ये भी पढ़ें- योगी का राहुल पर तंज: उन्हें लगता है आम की तरह आलू का भी फल आता है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah says opposition leaders wants to defeat modi but no one fight election
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X