केरल जनरक्षा यात्रा: विजयन पर बरसे अमित शाह, कहा- धमकियों से डरने वाले नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बीजेपी चीफ अमित शाह ने केरल सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा 'संघ के कार्यकर्ता अपने संगठन के विस्तार के लिए काम करते हैं तो उन्हें मौत के घाट उतार दिया जाता है। अगर कम्युनिस्ट पार्टी सोचती है कि वो हिंसा से हमारी विचारधारा को दबा देंगे तो ऐसा कतई नहीं होगा। सरकार बनने के बाद 13 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। सबसे ज्यादा हत्या मुख्यमंत्री के गृह जिले में हुई हैं।'

केरल जनरक्षा यात्रा: विजयन पर बरसे अमित शाह, कहा- धमकियों से डरने वाले नहीं

अमित शाह ने सीएम पिनाराई विजयन पर हमला बोलते हुए कहा, 'सीएम ने अभी कहा कि बीजेपी विकास से ध्यान हटाना चाहती है, इसलिए जनरक्षा यात्रा लेकर निकली है। विजयन जब भी चर्चा करनी हो बीजेपी विकास पर चर्चा करने को तैयार है। मैं तो अभी आपको बीजेपी की कैबिनेट सरकार ने केरल के लिए क्या किया इसका हिसाब देने जा रहा हूं। मगर कल आप केरल की जनता को हमारे 13 कार्यकर्ताओं की हत्या का जवाब देंगे क्या?

आपको बता दें कि केरल में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं की राजनीतिक हत्या के विरोध में बीजेपी जनरक्षा यात्रा समाप्‍त हो गई। ये जन रक्षा यात्रा तीन अक्टूबर को कुन्नूर में शुरू हुई थी और आज तिरुवनन्तपुरम में खत्म हुई है। यात्रा 11 जिलों से गुजरी।

यात्रा समाप्ति के मौके पर बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजनीतिक हिंसा के खिलाफ सबसे बड़ा पैदल मार्च था। जन रक्षा यात्रा राजनीति में हिंसा को समाप्त करने का मार्च है, ये आजादी के बाद सबसे बड़ा मार्च है। जिन्होंने हिंसा की है उनको कानून के फंदे तक पहुंचाएंगे। जिन 13 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है उनके दोषियों को कानूनसंगत सजा हो इसकी चिंता बीजेपी करेगी।

ब्रिटेन की कोर्ट में नहीं चल पाएगा विजय माल्या का खराब जेल वाला बहाना, महाराष्ट्र सरकार ने कहा-हमारे कारागार बेहतर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amit Shah launched a scathing attack at the ruling cpi government in Kerala over the political killing of BJP-RSS workers
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.