• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही थी एंबुलेंस तभी हो गया एक्सीडेंट, फिर हुआ चमत्कार

|

नई दिल्ली। गर्भवती महिला को अस्पताल ले जा रही एक एंबुलेंस शुक्रवार को सड़क हादसे का शिकार हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एंबुलेंस पांच गांड़ियों से टकराने के बाद पलट गई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने एंबुलेंस से घायलों को निकाला और अस्पताल पहुंचाया। इस हादसे में गर्भवती महिला भी घायल हुई, लेकिन गनीमत रही की उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को कुछ नहीं हुआ और अस्पताल में उसने एक स्वस्थ नवजात को जन्म दिया।

ambulance was taken to a pregnant woman to the hospital accident in delhi

घटना दिल्ली की है जब शुक्रवार को मंडी गांव में रहने वाली 35 वर्षीय महिला जसोदा को प्रसव के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। एंबुलेंस जसोदा को ओखला के ईएसआई अस्पताल लेकर जा रही थी लेकिन बीच रास्ते पर ही उसका एक्सीडेंट हो गया। दिल्ली पुलिस के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि, एंबुलेंस की रफ्तार काफी ज्यादा थी और मेहरौली-बदरपुर रोड पर एक रेडलाइट को पार करते समय ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रहे ट्रैफिक से टकरा गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में हेल्थ इमरजेंसी घोषित, जानिए क्या होता है इसका मतलब

उन्होंने आगे बताया कि, हादसे में एंबुलेंस ने पांच गाड़ियों का टक्कर मारी। जब पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे तो उन्होंने वहां एक पलटी हुई एंबुलेंस को देखा। उसमें सवार मरीज और उसके परिजनों को चोटें आई है, गर्भवती महिला को पास के ही जामिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। अतुल ने बताया कि हादसे की शिकार अन्य गाड़ियों में सवाल लोगों को ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आईं हैं वहीं, एंबुलेंस चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत साकेत पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

English summary
ambulance was taken to a pregnant woman to the hospital accident in delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X