• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अजीत डोभाल पर फिल्म बनाएंगे अक्षय कुमार, जानिए कहानी में क्या होगा खास

|

नई दिल्ली। इस साल के अंत तक एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने वाली है। इसके बाद भी उनके हाथ में एक के बाद एक कई फिल्में हैं। खबर है कि वे जल्दी ही डायरेक्टर नीरज पांडे के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के करियर पर आधारित फिल्म बना सकते हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम जारी है। इसलिए इसमें अभी थोड़ा वक्त लग सकता है।

नीरज पांडे की इस फिल्म में दिखाई पड़ेंगे अक्षय

नीरज पांडे की इस फिल्म में दिखाई पड़ेंगे अक्षय

अजीत डोभाल के करियर पर फिल्म से पहले अक्षय नीरज की ही फिल्म क्रैक में दिखाई पड़ेंगे। इस फिल्म की घोषणा 2016 में कर दी गई थी और इसे 2017 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाना था लेकिन कुछ कारणों से ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। बता दें कि अक्षय ने नीरज के साथ 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में काम किया है।

असम बाढ़ पीड़ितों को अक्षय ने दी थी 2 करोड़ की मदद

असम बाढ़ पीड़ितों को अक्षय ने दी थी 2 करोड़ की मदद

अक्षय कुमार हाल ही में असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए चर्चा में आए थे। अक्षय कुमार ने असम बाढ़ के लिए 2 करोड़ रुपए दान दिए थे। इनमें से एक करोड़ रुपए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में और एक करोड़ रुपए असम के ही काजीरंगा नेशनल पार्क में राहत एवं बचाव कार्य के लिए भेजे गए। आपको बता दें कि हाल ही जारी हुई फोर्ब्स की सूची के मुताबिक अक्षय कुमार दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों में शामिल हैं। असम बाढ़ पीड़ितों के लिए दी गई डोनेशन की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। तब अक्षय ने लोगों से भी अपील की थी कि वो इस मुश्किल घड़ी में असम के लोगों की मदद के लिए आगे आएं।

स्वतंत्रा दिवस पर आएगी अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल'

स्वतंत्रा दिवस पर आएगी अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल'

बता दें कि अक्षय कुमार फिलहाल मिशन मंगल फिल्म की तैयारी में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म भारत के पहले इंटरप्लेनेटरी मिशन मार्स ऑर्बिटर मिशन के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ सकती है। एक ट्वीट में अक्षय कुमार ने बताया कि उन्होंने मिशन मंगल को विशष रूप से मेरी बेटी और उनकी उम्र के बच्चों के लिए भारत मिशन मंगल के अविश्यसनीय सच्ची कहानी से परिचित कराने के लिए लिया है। अक्षय ने उम्मीद जताई है कि यह फिल्म दर्शकों का जितना मनोरंजन करेगी उतनी ही प्रेरणा देगी

पत्‍नी ट्विंकल संग रिश्‍तों को लेकर अक्षय ने कही बड़ी बात, बताया इन अहम चीजों पर लेते हैं सलाह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akshay kumar will soon be seen in the film on ajit doval
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X