• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैंसर से जंग जीतने के बाद संजय दत्‍त ने लिखा ये पहला इमोशन पोस्‍ट, फैंस को कहा शुक्रिया

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त ने कैंसर को महज दो महीने में मात दे दी है। फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे एक्‍टर संजय दत्‍त ने इस जानलेवा बीमारी से जंग जीत ली है। दो दिन पहले उनके खास मित्र ने इसका खुलासा किया था और संजय दत्‍त को बधाई का संदेश भेजा तो अभिनेता ने थैंक्‍यू कहकर इसकी पुष्टि की थी। वहीं कैंसर की जंग जीतने के बाद बुधवार को संजय दत्‍त ने पहली बार ट्वीटर पर एक इमोशनल पोस्‍ट साझा कर अपने शुभचिंतकों को धन्‍यावाद दिया है।

संजय दत्‍त ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

संजय दत्‍त ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

एक्‍टर संजय दत्‍त ने बुधवार को ट्वीट किया आज आप सभी के साथ यह खबर साझा करते हुए मेरा हृदय कृतज्ञता से भर गया। धन्यवाद। उन्‍होंने आगे लिखा पिछले कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन थे उन्‍होंने आगे लिखा लेकिन जैसा कि कहते हैं कि भगवान सबसे मजबूत सोल्‍जर यानी सिपाही को ही कठिन लड़ाई देता है और आज, मेरे बेटे के जन्मदिन पर, मैं खुश हूं कि मैं इस लड़ाई से मैं जीत कर वापस आया हूं और उन्हें स्वास्थ्य और हमारे परिवार की भलाई का सबसे अच्छा गिफ्ट दे सका हूं। यह सब आपके भरोसे और सपोर्ट के बिना संभव नहीं था। मैं दिल से अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी फैन्स का शुक्रगुजार हूं जो इस कठिन वक्त में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने। मुझे इतना प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद देने के लिए आप सभी का धन्‍यवाद।

    Sanjay Dutt ने Cancer को दी मात , ट्वीट कर फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी | वनइंडिया हिंदी
    दो महीने में संजय दत्‍त ने जीती कैंसर से जंग ,शुरू की शूटिंग

    दो महीने में संजय दत्‍त ने जीती कैंसर से जंग ,शुरू की शूटिंग

    बता दें 61 वर्षीय संजय दत्त को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने के बाद 8 अगस्‍त को मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती किए गए थे जहां कुछ टेस्‍ट हुए थे 11 अगस्‍त को रिपोर्ट में चौथी स्टेज के लंग कैंसर का पता चला था, उनका परिवार उन्‍हें विदेश ले जाकर इलाज करवाना चाहता था लेकिन कुछ कानूनी वजहों से मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में ही उनका इलाज करवाया गया। जहां पर डाक्‍टरों के इलाज की वजह से संजय दत्‍त अब कैंसर को मात दे चुके हैं और स्‍वस्‍थ्‍य होते ही उन्‍होंने अपनी 'शमशेरा' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

    मुंबई के 87 वर्षीय बुजुर्ग, जो बेकार कपड़ों से बैग सिलकर बेचते हैं उनकी फोटो हुई वायरल

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    संजय दत्‍त ने कहा था

    संजय दत्‍त ने कहा था "मैं इसे हरा दूंगा"

    कुछ दिन पहले एक्‍टर संजय दत्त का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्‍होंने पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात की थी। सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर संजय दत्त के इस वीडियो शेयर किया था। इसमें संजय दत्त ने अपने दोस्‍त अलीम का इंट्रोडक्‍शन करवाते हुएअपने माथे पर आया निशान दिखाते हुए कहा था, "अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा। "संजय दत्‍त ने कहा था सैलून में वापस आकर अच्छा लगा। मैंने हेयरकट कराया है। मैं कहना चाहूंगा कि मेरी जिंदगी में एक नए घाव ने एंट्री ली है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं इस कैंसर की बीमारी से निजात पा लूंगा।"

    कंगना रनौत को इस शख्‍स से मिली रेप की धमकी, जानें पूरा मामला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    After winning the battle with cancer, Sanjay Dutt wrote this first emotion post, thanks to the fans
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X