• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्विटर ने सुशील मोदी का हटाया ट्वीट, लालू यादव का कथित फोन नंबर किया था शेयर

|

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के एक ट्वीट को ट्विटर ने हटा दिया है। उस ट्वीट में सुशील कुमार मोदी ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का कथित नंबर सार्वजनिक किया था। ट्विटर ने इस ट्वीट को नियमों के उल्लघन के तहत हटाया है। सुशील कुमार मोदी ने बीते दिन आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर बीजेपी विधायक को लालच देकर सरकार गिराने का आरोप लगाया था। लालू यादव का कथित तौर पर एक बात करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ है।

Sushil Kumar Modi
    Bihar: Twitter ने Sushil Modi का ट्वीट हटाया, Lalu Yadav का कथित नंबर किया था शेयर | वनइंडिया हिंदी

    लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, इस नंबर से राजद प्रमुख लालू यादव रांची की जेल से फोन कर रहे हैं और एनडीए के विधायकों को लालच देने की कोशिश कर रहे हैं।

    बिहार में विधानसभा स्पीकर के चुनाव से पहले सुशील कुमार मोदी ने यह भी दावा किया था कि जब कथित तौर पर शेयर किए गए नंबर पर सुशील कुमार मोदी ने फोन मिलाए थे तो फोन लालू प्रसाद यादव ने ही उठाया था।

    Sushil Kumar Modi

    बीजेपी और जेडीयू ने आरोप लगाया है लालू प्रसाद यादव जेल में फोन का इस्तेमाल करते हैं औ वह जेल में रहकर विधायकों को खरीदने की कोशिश में लगे हुए हैं।

    सुशील कुमार मोदी ने जारी किया लालू का ऑडियो

    इसके अलावा सुशील कुमार मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में लालू यादव का कथित ऑडियो भी जारी किया है। सुशील मोदी ने ऑडियो जारी करते लिखा, ''लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत। लालू प्रसाद यादव द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए।''

    सुशील कुमार मोदी ने दावा किया था कि ये बातचीत लालू यादव ने बीजेपी के विधायक लल्लन पासवान से की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के विधायक लल्लन पासवान ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि लालू यादव का उनको फोन आया था।

    वहीं आरजेडी का कहना है कि सुशील कुमार मोदी का आरोप बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा है कि वो ये सब बीजेपी की सादिश है।

    ये भी पढ़ें- सर्जिकल स्ट्राइक पर असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, 'यहां पाकिस्तानी-रोहिंग्या हैं तो पीएम मोदी और शाह झूठे हैं'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    After Sushil Modi Shares Lalu Prasad Alleged phone Number, Twitter Removes His Tweet For Violating Rules
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X