• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आदित्य नारायण ने बैंकरप्ट वाली खबर को बताया झूठ, कहा- इंडस्ट्री वाले मदद के लिए करने लगे थे फोन

|

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बैंकरप्ट (bankrupt) होने वाली मीडिया रिपोर्ट को गलत बताया है। आदित्य नारायण ने कहा है कि मैं बैंकरप्ट नहीं हुआ था, 'मीडिया पर मेरे दिए बयान को गलत ढंग से चलाया गया था। मैंने यह कभी नहीं कहा कि मैं बैंकरप्ट हो गया था। मैंने बस लॉकडाउन में हुई दिक्कतों के बारे में बात की थी।' कुछ दिनों पहले आदित्य ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास बैंक खाते में सिर्फ 18 हजार रुपये हैं, अगर उन्होंने जल्दी काम शुरू नहीं किया तो उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

Aditya Narayan

इंडस्ट्री वाले मदद के लिए करने लगे थे फोन: आदित्य नारायण

    Lockdown Effect: Aditya Narayan कर रहे है आर्थिक तंगी का सामना, बेचेंगे अपनी Bike | वनइंडिया हिंदी

    इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए आदित्य ने बैंकरप्ट वाली खबरों को नकारा है। आदित्य नारायण ने कहा, ''बैंकरप्ट वाली खबर को देखकर मैं हैरान हो गया था। मेरे पास मदद के लिए काफी सारे लोगों के फोन कॉल आने लगे, इंडस्ट्री से जुड़े मेरे की दोस्तों ने मुझे मदद ऑफर की। हालांकि ये सब देखकर मैं थोड़ा उनसे जुड़ा हुआ फील कर रहा था। मुझे पता चला कि हां, मेरे दोस्तों को सच में मेरी परवाह है। इस बात में कोई शक नहीं है कि बाकी आम लोगों की तरह मेरे लिए भी कोरोना लॉकडाउन मुश्किल भरा वक्त था, लेकिन बैंकक्रप्ट वाली बात झूठ है, मेरे बात को गलत तरीके से छापा गया। सब कुछ ठीक है।''

    बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही रह गए हैं: आदित्य नारायण

    एक बॉलीवुड वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने बताया था, ''कोरोना लॉकडाउन जो हुआ उसकी वजह से उनके पास बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही रह गए थे। अगर सरकार ने इस लॉकडाउन और बढ़ायया तो लोग भूख से मरने लगेंगे। मेरी तो पूरी सेविंग ही खत्म हो गई है। म्यूचुअल फंड में मैंने जो भी पैसा लगाया था, इस लॉकडाउन के दौरान मुझे निकालने पड़े। मेरा कोई ऐसा प्लान नहीं था कि मैं पूरे साल काम नहीं करूंगा। कोई भी ऐसा प्लान तबतक नहीं करता, जबतक वो अरबपति ना बन जाए। अब मेरे पास बैंक अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपये ही बचे हैं।'' इसी के बाद से आदित्य नारायण के बैंकरप्ट होने की बात मीडिया में आई।

    आदित्य नारायण ने लिया था TV से ब्रेक

    मार्च में लॉकडाउन से पहले आदित्य नारायण ने टीवी से 6 महीने का ब्रेक लिया था। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने कहा था कि इस दौरान वह अपने सिंगिंग करियर पर फोकस करेंगे। फिर कुछ महीनों के बाद उन्होंने 'इंडियन आइडल 11' से टीवी पर वापसी की थी।

    ये भी पढ़ें- कौन हैं आद‍ित्‍य अल्‍वा, जिनकी तलाश में विवेक ओबेरॉय के घर छापा मारने पहुंची बेंगलुरु पुलिस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Aditya Narayan dismisses bankrupt News, says he was offered financial help from bollywood
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X