• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान को हुआ कोरोना वायरस, NCB के अधिकारियों पर मंडराया संक्रमण का खतरा

|

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता एजाज खान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस बात की सूचना सोमवार (05 अप्रैल) को दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में एक्टर एजाज खान को मुंबई में ड्रग केस में गिरफ्तार किया था। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एजाज खान को अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। एजाज खान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इस जांच में शामिल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक इस जांच में शामिल एनसीबी के अधिकारियों को भी कोरोना का टेस्ट करवाना होगा। इसमें एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी शामिल हैं।

Ajaz Khan
    Coronavirus India Update: Drug Case में गिरफ्तार Ajaz Khan कोरोना से हुए संक्रमित | वनइंडिया हिंदी

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार एजाज खान की हिरासत आज सोमवार को खत्म हो रही थी और कोर्ट में आज उनकी पेशी थी। इसी बीच उनकी कोविड- 19 रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। कोर्ट में एजाज खान को अब किसी और दिन पेश किया जाएगा।

    कोर्ट में पेशी से पहले मेडिकल जांच में ले जाते वक्त मीडिया से बात करते हुए एजाज खान ने दावा किया कि उनके घर में सिर्फ चार नींद की गोलियां मिली थीं। उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी का गर्भपात हो गया था और इसलिए वह डिप्रेशन से उबरने के लिए इन नींद की गोलियों का सेवन कर रही थीं।

    बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एजाज खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया हो। इससे पहले भी साल 2018 में नवी मुंबई पुलिस ने ड्रग्स मामले में एजाज खान को गिरफ्तार किया था। उस वक्त एजाज खान के पास से लगभग एक लाख रुपये और एमडी ड्रग्स जब्त किया गया था। एक्टर एजाज खान 'बिग बॉस 7' में कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

    ये भी पढ़ें- कोरोना होने के बाद अक्षय कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, जानिए कैसी है एक्टर की तबीयत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actor Ajaz Khan, who was arrested by Narcotics Contro Bureau (NCB) in a drug case, has tested positive for coronavirus. He is being shifted to a hospital. The officer involved in this probe will also undergo COVID test
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X