Aarushi Hemraj murder case: आरूषि का अंतिम ईमेल-Thank You मॉम एंड डैड, टेक केयर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Aarushi Hemraj Case: Aarushi sent her last E-mail to Father । वनइंडिया हिंदी

इलाहाबाद। देश के सबसे बड़े हत्याकांड में से एक आरुषि-हेमराज मर्डर केस में आज एक बड़ा फैसला आया है, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने डॉ. राजेश और नूपुर तलवार को बरी कर दिया है। तलवार दंपति ने सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की थी। 26 नवंबर, 2013 को उनको सीबीआई कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई थी। तलवार दंपति इस समय गाजियाबाद के डासना जेल में सजा काट रहे हैं। कोर्ट ने कहा कि सीबीआई जांच में कई तरह की खामियां है इसलिए संदेह के आधार पर तलवार दंपति को सजा देने की बात सही नहीं है। लेकिन क्या आपको पता है कि आरूषि ने  अपना आखिरी मेल अपने पापा को ही किया था। जिसमें उसने किसी बात पर उन्हें सॉरी बोला था, अब वो बात क्या थी , ये तो पता नही लेकिन हां उसके ईमेल की बातों से लगा कि हर बच्ची की तरह वो भी अपने मां-बाप से बहुत प्यार करती है और उनके गुस्से और प्यार का असर उस पर पड़ता है।

2008 Aarushi Hemraj murder case: थैंक यू मॉम एंड डैड, टेक केयर-आरूषि का अंतिम ईमेल

ये था आरूषि का ईमेल..

डियर पापा,

मैं समझ सकती हूं कि आप बिल्कुल सही हैं। मैंने अपनी दोस्त बिंदु और श्रेया से सुना था कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है, इसलिए इसे ट्राई करना चाहती थी। अब मैं ऐसा नहीं करूंगी। यह जानकर आप कैसा महसूस कर रहे होंगे, ये मुझे समझ आ गया है लेकिन यह सच है कि नई जनरेशन पहले से अलग है। मुझे आप लोगों के साथ घूमना-फिरना, समय बिताना पसंद है क्योंकि आपके साथ रहते हुए मुझे 14 साल हो चुके हैं। आज तक जो भी आपने मुझे दिया उसके लिए धन्यवाद। मेरी एक हंसी ही आप लोगों के लिए काफी है। थैंक यू मॉम एंड डैड, टेक केयर।

अंत में वह लिखती है कि इंप्रेशन जमाने के लिए क्या नहीं करना पड़ता।

Read Also:पापा ने ही खींची थी आरुषि की आखिरी फोटो, इसी कपड़े में मिली थी लाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Allahabad High Court has acquitted the Talwars in the Aarushi murder case. The court held that that Dr Rajesh and Nupur Talwar did not commit the murder of their daughter Aarushi and domestic help Hemraj.here is her last Email.
Please Wait while comments are loading...